सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग के दौरान टॉप टेन अपराधी को खड्डा थाने की पुलिस ने किया गिरफ्तार

कुशीनगर जिले के खड्डा क्षेत्र में टॉप टेन अपराधी को संदिग्ध व्यक्तियों के चेकिंग के दौरान खड्डा थाने की पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में चोरी व लूटपाट जैसी घटनाओं को यह शातिर अभियुक्त अंजाम दिया करते थे। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से नाजायज कट्टा व कारतूस भी बरामद किया है।

अनुराग तिवारी
  • Nov 25 2020 3:46PM
कुशीनगर जिले के खड्डा पुलिस ने मंगलवार को खड्डा - सिसवा मार्ग से वाहन चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध व्यक्तियों को दौडाकर धर दबोच लिया । जिसने पास से 315 बोर का तमाचा , एक अदद रामपुरी चाकू , चोरी के 8210 रुपये , डिग्गी खोलने के 16 अदद चाबी बरामद हुआ। जिनको मुकामी पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदामा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है। 
वताते चले एसपी कुशीनगर विनोद कुमार सिंह व सीओ खड्डा शिव स्वरुप के निर्देशानुसार खास मुखबिर की सुचना पर खड्डा - सिसवा मार्ग पर एस एच ओ खड्डा रामकृष्ण यादव  एस आई पी के सिंह , रामाशंकर सिंह यादव , कास्टेबल उमाशंकर यादव व अनीष यादव ने करीब 11 बजे सरस्वती महाविद्यालय के समीप संदिग्धों से टोह ले रहे थे कि पुलिस को देखते ही यह दोनों व्यक्ति छुपने का प्रयास करने लगे ,जिस पर अचानक इस्पेक्टर राम कृष्ण यादव की नजर पडते ही पुलिस टीम ने दोनो को दबोच लिया। जमा तलासी के दौरान एक व्यक्ति ने महेश कुमार बरवार पुत्र जुगुलदत्त सा०मुराडिह ,पोस्ट- बनगोई , थाना- धानेपुर ,जनपद - गोन्डा के पास से एक अदद 315 बोर तमंचा , पांच हजार पांच सौ रुपये चोरी के रकम , 16 अदद डिग्गी खोलने की चाबी  तथा दूसरा व्यक्ति प्रमोद कुमार सिंह पुत्र स्व० रामदेव सा० पनई पूरवा बनगाई , थाना - धाने पुर ,जनपद- गोन्डा के पास से एक अदद रामपुरी चाकू , दो बैंक पासबुक , 3160 रुपये बरामद हुआ। पुछताछ के दौरान 19 सितम्बर 20 को कृषि विकास शाखा महराजगंज से ले जाते समय मजिदिया ढाला के समीप एक बाइक के डिग्गी से एक लाख 10 हजार रुपये गायब करने की बात स्वीकारी ,तथा महाराजगंज समेत गैर जनपदों में भी डिग्गी तोड़ कर पैसे निकालने की घटना को भी अजाम देने का बात स्वीकार किया। खड्डा पुलिस ने पूर्व में पंजीकृत अपराध संख्या 245/20 ,379,411 आई पी सी एक्ट,  अपराध संख्या 248/20 3/25 आम्स एक्ट , अपराध संख्या 249/20 4/25 आम्स एक्ट की तहत जेल भेज दिया। 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार