सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कुशीनगर में नामांकन प्रक्रिया शूरू एसडीएम अरविंद कुमार ने लिया खड्डा ब्लॉक सभागार का जायजा

कुशीनगर जिले में आज दिन शनिवार से त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर नामांकन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। ऐसे में खड्डा ब्लाक परिसर में सुबह 8:00 बजे से ही नामांकन की प्रक्रिया चल रही है, इस दौरान एसडीएम अरविंद कुमार ने बताया कि कोविड-19 प्रोटोकाल को ध्यान में रखते हुए प्रत्याशीयों को नामांकन कराने के लिए कहा गया।

अनुराग तिवारी
  • Apr 17 2021 4:14PM
कुशीनगर जिले के खड्डा ब्लाक परिसर में आज दिन शनिवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर नामांकन पत्र दाखिल कराने का कार्य शुरू करा दिया गया है। आज दिन शानिवार सुबह 8 बजे से ही उम्मीदवार अपने समर्थकों के साथ ब्लॉक मुख्यालय पर पहुंचकर नामांकन प्रक्रिया में हिस्सा ले रहे है। इस दौरान खड्डा ब्लाक परिसर में मौजूद एसडीएम अरविंद कुमार ने बताया कि 10 न्याय पंचायतों के लिए 10 काउंटर लगाए गए हैं, जिस पर ग्राम प्रधान एवं ग्राम पंचायत सदस्यों के नामांकन पत्र दाखिल करेंगें। इसके साथ ही पंचायत सदस्यों के नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए भी छह काउंटर लगाए गए है। एसडीएम अरविंद कुमार ने कहा कोविड प्रोटोकाल को ध्यान में रखते हुए सभी प्रत्याशी व प्रस्तावक सोसल डिस्टेनसिंग में मास्क लगाकर खड़े हो।इस दौरान खड्डा ब्लॉक परिसर में उपजिलाधिकारी अरविंद कुमार, नायब तहसीलदार रवि यादव, पुलिस क्षेत्राधिकारी शिवाजी सिंह, खड्डा थाने के प्रभारी निरीक्षक आरके यादव पुलिस फोर्स के साथ निरंतर परिसर में भ्रमणशील रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार