सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कुशीनगर में नाइट कर्फ्यू का ऐलान एसडीएम अरविंद कुमार ने एलाउंसमेंट कर लोगों के बीच दी जानकारी

कुशीनगर जिले में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया गया है जिसमें रात्रि 9:00 बजे से लेकर 6:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा।

अनुराग तिवारी
  • Apr 15 2021 4:09PM
कुशीनगर जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिले में आज दिन गुरुवार से नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया गया है। जिला अधिकारी यशराज लिंगम के आदेशानुसार रात्रि 9:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा। कुशीनगर जिले में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे थे, नाइट कर्फ्यू के ऐलान के बाद खड्डा तहसील क्षेत्र में एसडीएम अरविंद कुमार ने माइक के माध्यम से एलाउंसमेंट कर कहां की नाइट कर्फ्यू में निर्धारित समय से जो दुकाने नहीं बंद होंगी उन पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मार्क्स लगाना सभी के लिए अनिवार्य है। कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ महामारी एक्ट अधिनियम के तहत भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार