सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देख एसडीएम अरविंद कुमार ने लिया अस्पतालों का जायजा

कुशीनगर जिले में तेजी से बढ़ते कोरोनावायरस संक्रमण को देखते हुए एसडीएम अरविंद कुमार ने खड्डा क्षेत्र के भुजौली बाजार स्थित स्वास्थ्य केंद्र का जायजा लेकर अधिक से अधिक वैक्सीनेशन कराने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने भुजौली स्वास्थ्य केंद्र से ही 10 लोगों से टेलिफोनिक वार्ता कर वैक्सीनेशन लगवाने के लिए भी जागरूक किया है।

अनुराग तिवारी
  • Apr 9 2021 4:26PM
कुशीनगर जिले में तेजी से फैल रहे कोरोनावायरस संक्रमण को देखते हुए जनपद में लगातार अधिकारियों का दौरा चल रहा है। ऐसे में खड्डा तहसील क्षेत्र में एसडीएम अरविंद कुमार के द्वारा भुजौली बाजार स्थित स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचकर वहां का जायजा लिया है। इस दौरान एसडीएम अरविंद कुमार ने मौजूद कर्मचारियों को कोविड-19 वैक्सीनेशन को अधिक से अधिक लोगों को लगवाने और उनको इसके प्रति जागरूक करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश देने के साथ-साथ 10 लोगों से टेलिफोनिक वार्ता कर कोविड-19 वैक्सीन लगवाने को लेकर जागरूक करने का भी काम किया है। कुशीनगर जिले में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 65 नए मामले आए हैं जिसमें एक महिला की मौत भी हो गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार