सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

तेंदुए के आतंक से गांव में दहशत सर्च ऑपरेशन में जुटी वन विभाग की टीम

कुशीनगर जिले मे तेंदुए के आतंक से ग्राम सभा लखुई में दहशत मच गया। गांव में आए एक तेंदुए ने इतना आतंक मचाया की इस के हमले से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

अनुराग तिवारी
  • Mar 28 2021 2:26PM
कुशीनगर जिले मे तेंदुए के आतंक से ग्राम सभा लखुई में दहशत मच गया। गांव में आए एक तेंदुए ने इतना आतंक मचाया की इस के हमले से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि तेंदुआ झाड़ियों के बीच बैठा हुआ था, और इसने एक बकरी पर हमला कर दिया जिसके बाद उसे बचाने के लिए आगे बढ़ी महिला महिला पर भी इसने हमला कर दिया। जिसके बाद तेंदुआ रिहायशी इलाके में आकर एक कोने में बैठ गया, फिर क्या गांव वालों ने विभाग को सूचना दी और मौके से वन विभाग की टीम भी पहुंच गई, और पुलिस विभाग की टीम पहुंच गई। तेंदुआ घंटे तक रिहायसी इलाके में बैठा रहा और संसाधन के अभाव में वन विभाग की टीम घंटो तक तेंदुए को देखते रह गई। जिसके बाद तेंदुआ तो वहां से निकल गया लेकिन ग्रामीणों में पूरी रात दहशत का माहौल बना रहा। अगले सुबह भी लगातार वन विभाग खड्डा के वन क्षेत्राधिकारी बीके यादव अपनी पूरी टीम के साथ सर्च ऑपरेशन कर तेंदुए को खोजने का प्रयास कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक तेंदुए को पकड़ा नहीं जा सका है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार