सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

खड्डा थाने की पुलिस टीम ने की अवैध शराब कारोबारियों पर बड़ी कार्यवाही

कुशीनगर जिले के खड्डा क्षेत्र के ग्राम सभा गैनही जंगल में अवैध शराब कारोबारियो के विरुद्ध खड्डा थाने की पुलिस टीम ने बड़ी कार्यवाई की है। खड्डा थानाअध्यक्ष आरके यादव ने बताया कि गैनही जंगल गाँव में दबिश देकर लगभग दस कुंटल लहन नष्ट किया गया है।

अनुराग तिवारी
  • Mar 23 2021 6:49PM
कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अवैध शराब के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में जिले की खड्डा पुलिस ने अवैध शराब के विरुद्ध बड़ी कार्यवाही की है। क्षेत्र के ग्राम सभा गैनही जंगल में 10 कुन्तल लहन को नष्ट करते हुए चार कारोबारियों को हिरासत में लेकर कार्यवाही में जुटी हुई है। खड्डा के प्रभारी निरीक्षक आरके यादव ने बताया कि गैनही जंगल गाँव में दबिश देकर लगभग दस कुंटल लहन नष्ट किया गया है। कार्यवाही में चार अभियुक्तो को चालीस लीटर अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान एस आई पीके सिंह, जीत बहादुर, समेत अन्य खड्डा थाने के पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार