सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सड़कों पर दौड़ रही ओवरलोड बालू लदी गाड़ियां गड्ढा मुक्त के बजाय गड्ढा युक्त हुई सड़कें

कुशीनगर जिले के खड्डा तहसील क्षेत्र के छितौनी खड्डा मार्ग पर बालू लदी ओवरलोड गाड़ियां धड़ल्ले से दौड़ रही हैं। ओवरलोड गाड़ियों के आवागमन के कारण जिन सड़कों को आज गड्ढा मुक्त होना चाहिए था वह सड़कें गड्ढा युक्त हो चुकी हैं।

अनुराग तिवारी
  • Mar 9 2021 11:58AM
बालू लदी ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रालियो के सड़कों पर दौड़ने के कारण तमाम तरह की दिक्कतों का सामना आमजन को करना पड़ रहा है। सड़क पूरी तरह से टूट चुकी हैं ऐसे में ओवरलोड गाड़ियों से कई बार सड़क हादसों का भी खतरा लगातार बना रहता है। इसके पहले भी कई बार बालू लदी ट्रैक्टर ट्रालियों से छितौनी खड्डा मार्ग पर कई बड़े हादसे देखे जा चुके हैं। प्रशासन की बात करें तो कई बार ओवरलोड बालू की गाड़ियां लेकर जाने वालों पर कार्रवाई भी की गई है, लेकिन उसके बावजूद भी सड़कों पर अब भी धड़ल्ले से ओवरलोड बालू लदी गाड़ियां दौड़ रही हैं। सूत्र बताते हैं कि कई बार ट्रालीयों को प्रशासन द्वारा पकड़कर छोड़ भी दिया जाता है। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के छितौनी से सटे बिहार राज्य के श्रीपत नगर से होते हुए यह ओवरलोड बालू की गाड़ियां उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के छितौनी पनियहवा खड्डा होते हुए अन्य जिलों को जाते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

saandar khabar

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार