सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर छितौनी इंटरमीडिएट कॉलेज में रीमा कुशवाहा को 1 दिन के लिए बनाया गया प्रधानाचार्य

कुशीनगर जिले के छितौनी क्षेत्र में छितौनी इंटरमीडिएट कॉलेज में आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर कॉलेज की प्रधानाचार्य के पद पर रीमा कुशवाहा को 1 दिन का कार्यभार दिया गया प्रधानाचार्य पद की शपथ लेने के उपरांत रीमा कुशवाहा ने कार्यभार को ग्रहण किया।

अनुराग तिवारी
  • Mar 8 2021 3:57PM
रीमा कुशवाहा ने प्रधानाचार्य पद की शपथ लेने के बाद कार्य भार ग्रहण कर आज कक्षा प्रयोगशाला एमडीएम कच्छ का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान रीमा कुशवाहा ने विद्यालय में तमाम तरह की व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया जैसे शिक्षक, उपस्थिति रजिस्टर, छात्र उपस्थिति रजिस्टर, पुस्तकालय आदि का निरीक्षण कर कहा कि विद्यालय परिवार ने जो पद मुझे आज के दिन सौंपा है उससे मुझे बेहद खुशी महसूस हो रही है। रीमा कुशवाहा ने विद्यालय में प्रधानाचार्य पद को ग्रहण कर यह संदेश दिया है कि यदि महिलाओं को मौका दिया जाए तो वह किसी भी क्षेत्र में किसी भी कार्य को सफलतापूर्वक कर सकती हैं। इस दौरान प्रधानाचार्य आकाश कुमार सिंह, शिक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह, आदर्श तिवारी, गुलाबचंद, लिपिक प्रमोद सिंह, जितेंद्र यादव, विवेक गुप्ता, महंत मिश्र विजय कुशवाहा आदि लोग उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार