सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कबड्डी खेल नेशनल स्तर पर अपनी प्रतिभाओं को बिखेर रहे कुशीनगर के संदीप यादव

कुशीनगर जिले के खड्डा क्षेत्र के ग्राम सभा बोधि छापर के रहने वाले संदीप यादव महज छोटी उम्र में ही कबड्डी खेल कर नेशनल स्तर पर अपनी प्रतिभाओं को बिखेर रहे हैं। हालांकि सुदर्शन न्यूज़ से बातचीत करते हुए संदीप यादव ने बताया कि अगर क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों का सहयोग मिलता तो शायद और आगे तक जाने का अवसर प्राप्त होता।

अनुराग तिवारी
  • Mar 8 2021 8:00AM
कहते हैं कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती कुछ ऐसी कोशिश कुशीनगर जिले के रहने वाले एक छोटे से गांव के संदीप यादव ने कर दिखाया है। संदीप यादव बेहद गरीब परिवार से होते हुए भी अपनी प्रतिभा को पूरे भारत में बिखेर रहे है, संदीप कुशीनगर जिले के ग्राम सभा बोधी छपरा के रहने वाले हैं संदीप यादव महज छोटी सी उम्र में स्टेट लेवल से लेकर नेशनल लेवल पर कबड्डी गेम खेल चुके हैं। यही नहीं कई खिताब भी संदीप यादव ने अपने नाम किए हैं कुशीनगर जिले के छोटे से गांव बोधी छपरा के रहने वाले संदीप यादव ने बताया कि संसाधनों के अभाव के चलते इस क्षेत्र की प्रतिभाएं कई बार दब जाती हैं। संदीप ने बताया कि उन्हें क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से भी किसी तरह का कोई सहयोग नहीं मिलता है, ग्राम सभा बोधी छपरा में संदीप यादव जैसे आधा दर्जन बच्चे हैं जो स्टेट लेवल पर कबड्डी खेल चुके हैं। बिना कोच के इन बच्चों का इस मुकाम तक पहुंचना इनकी प्रतिभाओं को प्रदर्शित करता है नेशनल लेवल पर कबड्डी खेल चुके संदीप यादव ने बताया कि हमें कबड्डी गेम में मैट जैसी सुविधा अगर मिलती तो हमारे क्षेत्र के तमाम ऐसे बच्चे हैं, जो इस क्षेत्र में बहुत आगे तक जा सकते हैं वैसे संदीप यादव ने निश्चित ही कम संसाधनों में भी अपनी प्रतिभाओं को बिखेरा है संदीप यादव ने नेशनल स्तर पर कबड्डी खेल कर कुशीनगर जिला सहित प्रदेश का भी नाम रोशन किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार