सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सरस्वती देवी पीजी कॉलेज खड्डा में किया गया सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन

कुशीनगर जिले के खड्डा बाजार स्थित सरस्वती देवी पीजी कॉलेज में सम्मान समारोह का आयोजन कर एक जनपद एक उत्पाद प्रदर्शनी में सराहनीय प्रदर्शन हेतु प्रतिभागी छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में कांति देवी इंटरमीडिएट कॉलेज खड्डा के प्रबंधक श्री ओम प्रकाश चौरसिया व शिव नारायण इंटरमीडिएट कॉलेज सबया के प्रबंधक श्री शिवकुमार सिंह उपस्थित रहे।

अनुराग तिवारी
  • Mar 6 2021 4:23PM
स्थानीय सरस्वती देवी पीजी कॉलेज खड्डा बाजार कुशीनगर में सम्मान समारोह का आयोजन कर एक जनपद एक उत्पाद प्रदर्शनी में सराहनीय प्रदर्शन हेतु प्रतिभागी छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में कांति देवी इंटरमीडिएट कॉलेज खड्डा के प्रबंधक श्री ओम प्रकाश चौरसिया व शिव नारायण इंटरमीडिएट कॉलेज सबया के प्रबंधक श्री शिवकुमार सिंह उपस्थित रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अतिथि गण ने कहा कि एक जनपद एक उत्पाद योजना उत्तर प्रदेश सरकार की महत्वपूर्ण योजना है जिसका उद्देश्य युवाओं को आत्मनिर्भर बनाना है।सरस्वती ग्रुप आफ कॉलेजेस के द्वारा इस संबंध में प्रदर्शनी का आयोजन करना एक सराहनीय प्रसास है। अतिथि गण ने सम्मानित होने वाले सभी छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई । कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ श्याम बिहारी अग्रवाल ने किया कार्यक्रम का संचालन महाविद्यालय के वरिष्ठ प्रवक्ता श्री अमरनाथ कुशवाहा जी द्वारा किया गया। इस अवसर पर ITI नेबुआ प्रधानाचार्य अमित मिश्रा व महाविद्यालय की छात्रा कुमारी कामिनी विश्वकर्मा ललिता कुशवाहा,स्वर्णिमा पाठक कृति अग्रवाल ,आरजू बानो,तन्नू मोदनवाल, तबस्सुम खातून,वैष्णवी श्रीवास्तव दीपशिखा तिवारी नंदिनी पांडेय शिवानी कुशवाहा अंकिता,मौसम चौबे के साथ इजहार अंसारी व मनीष चौरसिया के साथ करीब 60 छात्र/छात्राओं को सम्मानित किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार