सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

7 साल की मासूम के साथ हैवानियत

कुशीनगर जिले के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 7 वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को दरिंदों ने अंजाम दिया है।

अनुराग तिवारी
  • Jan 30 2021 4:39PM
कुशीनगर जिले के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के गांव में 7 वर्षीय मासूम को जबरन उठाकर उसके  साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। जहां एक तरफ महिलाओं को लेकर उत्तर प्रदेश में लगातार कठोर कानून बनाए जा रहे हैं, वही दरिंदे आए दिन मासूम बच्चियों को अपनी हैवानियत का शिकार बना रहे हैं। दरिंदों ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया जिसके बाद उसे  गन्ने की खेत में फेंक दिया। परिजनों ने जब  बच्ची का पता लगाना शुरू किया तो पता चला की बच्ची एक खेत में चीख रही है, जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया जहां उसका इलाज चल रहा है। वही मौके पर पहुंची पुलिस टीम लगातार मामले की   छानबीन कर रही है, और इस घटना से जुड़े आरोपियों को तलाशने की कोशिश कर रही है। घटनास्थल पर पहुंचे क्षेत्र अधिकारी खड्डा शिव स्वरूप ने बताया कि, यह घटना बेहद दुखद है साथ ही उन्होंने कहा कि हो सकता है इस घटना को कुछ लोगों द्वारा शराब के नशे में अंजाम दिया गया हो। मामले की जांच  डॉग स्क्वायड टीम की मदद से लगातार कराई जा रही है पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है, उन्होंने कहा कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार