सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

किसानों के ट्रैक्टर मार्च के समर्थन में सपा का हल्ला बोल ट्रैक्टर निकाल रहे सपाइयों को खड्डा पुलिस ने रोका

उत्तर प्रदेश के हर तहसील मुख्यालय पर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा ट्रैक्टर मार्च निकाले जाने का दिया गया निर्देश उस समय हवा हवाई होकर रह गया जब प्रशासन ने रास्ते में ही रोक कर उनके ट्रैक्टरों को वापस करा दिया।

अनुराग तिवारी
  • Jan 26 2021 3:14PM
कुशीनगर जिले के खड्डा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा सोहरौना से ट्रैक्टर मार्च निकाल रहे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष संजय यादव को खड्डा पुलिस ने   गांव के चौराहे पर ही  तमाम सपा कार्यकर्ताओं के साथ गिरफ्तारी का भय दिखाकर आगे जाने से मना कर दिया। उसके बाद नेताओं ने जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए तथा कहा कि यह सरकार हम लोगों को गणतंत्र दिवस मनाने भी नहीं दे रही है।  सपाइयों ने कहा कि अंग्रेजों की सरकार और हम लोगों की सरकारों में अब कोई फर्क नहीं रह गया है। इसके साथ ही सपा नेताओं ने कहा कि यह दमनकारी नीति को सपा कार्यकर्ता उखाड़ फेंकने का कार्य करेंगे। इस दौरान संजय यादव पूर्व विधानसभा अध्यक्ष, मोहम्मद रफीक अंसारी, अनिल मौर्या, सुरेश यादव, आजम खान, जितेंद्र गुप्ता, बबलू यादव, अजय कुशवाहा, जमालुद्दीन अंसारी, बृजलाल यादव, सच्चिदानंद दूबे, उस्मान गनी प्रधान, अजीमुद्दीन अंसारी, अरुण यादव बिजली राजभर, आजाद जंत्री शर्माआदि लोग मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार