सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कड़ाके की ठंड में पूर्व राज्य मंत्री ने वितरण किया कंबल : राधेश्याम सिंह

कुशीनगर जिले के खड्डा क्षेत्र के ग्राम सभा बरवा रतनपुर में विश्व विजय सिंह जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी के नेतृत्व में आयोजित कंबल वितरण कार्यक्रम में सपा के पूर्व राज्य मंत्री राधेश्याम सिंह ने गरीबों में कंबल वितरण किया।

अनुराग तिवारी
  • Jan 21 2021 12:07PM
विधानसभा खड्डा के ग्राम सभा बरवा रतनपुर में बुधवार को पूर्व राज्य मंत्री राधेश्याम सिंह ने गांव के लगभग 400 गरीब परिवारों को कड़ाके की ठंड से बचने के लिए कंबल वितरण कर मानव सेवा की एक मिसाल पेश किया कार्यक्रम के आयोजक विश्व विजय सिंह रहे ।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि पूर्व राज्य मंत्री राधेश्याम सिंह ने कहा कि इस सरकार को गरीब मजदूरों से कोई लेना देना नहीं है यह सरकार अमीरों की झोली भरने का कार्य कर रही है महंगाई से गरीब बेहाल है नौजवान बेरोजगार होकर घूम रहा है किसान मारा मारा फिर रहा है गन्ना मूल्य इस सरकार ने 3 वर्षों से कोई बढ़ोतरी न करके किसानों की कमर ही तोड़ दी है किसानों के घर पैदा होने वाले अनाज पर एमएसपी की गारंटी सरकार द्वारा नहीं देने के कारण पूरे देश के किसान दिल्ली बॉर्डर पर डेरा डाले हुए हैं कितने किसान इस भीषण ठंड में मर गए लेकिन सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है किसानों का धरना अनवरत जारी है जब हम किसानों के समर्थन में दिल्ली जाने लगे तो हमारे कार्यकर्ताओं के साथ हाटा में गिरफ्तार कर लिया गया इस दमनकारी सरकार को उखाड़ फेंकने तक सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूरे प्रदेश में अनेक कार्यक्रम चलाकर लोगों को सरकार की विफलता और भ्रष्टाचार को उजागर करने में लगे हुए हैं इस कार्यक्रम में मुख्यतः विजय पांडे पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रहे विजय कुशवाहा विश्व विजय सिंह श्रवण यादव प्रधान राजू प्रधान मिस्टर खान बरकत अली मुन्ना यादव मुन्ना राजभर आशीष मिश्र रामप्यारे कुशवाहा नन्हे खान ध्रुव यादव सत्तार प्रधान बृजेश मौर्या ज्ञानेंद्र राव जयप्रकाश सिंह संजीव राव राधे सिंह पहलवान संदीप पटेल सोनू अंसारी भानु प्रताप राव अरविंद पांडे अमित राव राजू अंसारी सूर्य प्रताप राव बीरू राव भुल्लन अंसारी दीपक राव सहित सैकड़ों ग्रामवासी मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार