सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नसबंदी होने के बाद पुनः गर्भवती हुई महिला, स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में

कुशीनगर जिले के खड्डा क्षेत्र के तुरकहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर एक महिला की नसबंदी के बाद गर्भवती होने का मामला सामने आया है।

अनुराग तिवारी
  • Jan 19 2021 4:44PM
खड्डा विकासखंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से देख हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला जिसकी स्वास्थ्य महकमे ने नसबंदी कर दी थी, जिसके बाद महिला को दिक्कत हुई तो पता चला कि वह एक बार दोबारा गर्भवती हो गई है। इस पूरे मामले को लेकर पीड़ित सहित उसके पति ने खड्डा उप जिला अधिकारी अरविंद कुमार को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। सावित्री पत्नी मनोज उम्र 40 वर्ष की नसबंदी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर 17 अप्रैल 2020 को हुई थी जिसके 3 बच्चे हैं उसके बाद वह 3 महीने की गर्भवती हो गई है। जिसके बाद महिला ने तहसील दिवस पर पति के साथ आकर लिखित तहरीर दी है, वहीं इस पूरे मामले को लेकर   स्वास्थ्य महकमे की नाकामी एक बार फिर से सामने आई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार