सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एसपी ने किया खड्डा थाने का औचक निरीक्षण थानाध्यक्ष आर के यादव के कार्यों को बताया बेहतर

कुशीनगर जिले के खड्डा थाने का औचक निरीक्षण दिन रविवार को अपर पुलिस अधीक्षक अयोध्या प्रसाद ने किया निरीक्षण के दौरान उन्होंने थानाध्यक्ष आरके यादव के कार्यों को बेहतर बताया है।

अनुराग तिवारी
  • Jan 18 2021 9:58AM
अपर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर अयोध्या प्रसाद ने रविवार की शाम खड्डा थाने का औचक निरीक्षण कर जताया संतोष तथा कहा कि थाना अध्यक्ष जनता के साथ शालीनता का व्यवहार करें और मातहतो को भी पब्लिक के साथ शालीनता का व्यवहार करने की प्रेरणा दें।
 पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि खड्डा थाने की सफाई व्यवस्था भोजनालय कक्ष कार्यालय में पत्रावली के रखरखाव सहित परिसर की सफाई व्यवस्था देखकर संतोष जताया तथा थानाध्यक्ष को इसके लिए बधाई देते हुए पुरस्कार देने की भी घोषणा किया अपराध पंजीका के साथ रजिस्टर नंबर 8 का भी अवलोकन किया एवं विवेचना में लंबित मामलों को शीघ्र पूर्ण करने का भी निर्देश दिया इस मौके पर थानाध्यक्ष खड्डा आर के यादव एसआई पी के सिंह जीत बहादुर यादव सिपाही उमाशंकर यादव बाबू लाल यादव सहित पूरा कार्यालय स्टाफ मौजूद रहा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार