सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भ्रष्टाचारियों को आइना दिखा रहे गांव के युवा

कुशीनगर जिले के खड्डा विकासखंड के ग्राम सभा बरवा रतनपुर में भ्रष्टाचारियों को आईना दिखाते हुए गांव के युवाओं ने खुद ही नालियों की सफाई के साथ मरम्मत कार्य कर डाला

अनुराग तिवारी
  • Jan 16 2021 3:06PM
खड्डा विकासखंड के ग्राम सभा बरवा रतनपुर में ग्रामीणों ने आज दिन शनिवार को खुद ही नालियों की सफाई के साथ मरम्मत कार्य कर भ्रष्टाचारियों को आईना दिखाने का कार्य किया है। गांव के युवाओं ने कहा कि 5 साल में ग्राम प्रधान के नेतृत्व में गांव में पूरी तरह से लूट मचाया गया। आवास, शौचालय नालियों के कार्यों में जमकर लूट मचाई गई। यही नहीं पिछले 5 वर्षों में अगर ग्राम सभा में सफाई कार्य की बात करें तो पूरी तरह से फेल साबित नजर आ रहा है। यही नहीं ग्रामीणों ने कहा कि जिस कार्य को ग्राम प्रधान ने पिछले 5 वर्षों में नहीं करा पाया, उसे हम युवाओं ने आज एक दिन में नालियों की मरम्मत कार्य व सफाई करके एक आईना दिखाने का कार्य किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार