सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

स्वास्थ्य महकमे के बड़े वाले साहब को ग्रामीणों ने सुनाई अस्पताल की दुर्दशा तो मेले का उद्घाटन किए बगैर ही लौट गए

कुशीनगर जिले के खड्डा ब्लाक के ग्रामसभा बरवा रतनपुर में पहुंचे स्वास्थ्य महकमे के बड़े वाले साहब तो ग्रामीणों ने अस्पताल की दुर्दशा ऊपर खड़े किए सवाल जिस दौरान बिना फीता काटे ही बैरंग लौटे मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर नरेंद्र प्रसाद गुप्ता।

अनुराग तिवारी
  • Jan 11 2021 3:25PM
खड्डा ब्लाक के ग्राम सभा बरवा रतनपुर पुर में दिन रविवार को स्वास्थ्य केंद्र पर आरोग्य मेले का कार्यक्रम रखा गया था। कार्यक्रम का फीता काटने जैसे ही जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर नरेंद्र प्रसाद गुप्ता पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनसे अस्पताल की दुर्दशा ऊपर सवाल करना शुरू कर दिया फिर क्या था साहब जैसे तैसे ग्रामीणों को मना कर बिना फीता काटे ही  बैरंग वापस लौट गए। ग्रामीणों ने कहा कि आज आरोग्य मेले का उद्घाटन करना था तो कर्मचारी और जिले के स्वास्थ्य महकमे के बड़े वाले साहब भी दिखाई दिए हैं नहीं तो इस अस्पताल में ना तो चिकित्सक कर्मी दिखाई देते हैं और ना ही जिले के बड़े वाले साहब कभी आते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार