सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लकड़ी चोरी के मामले में थाना अध्यक्ष की भूमिका संदिग्ध हुई निलंबित

कुशीनगर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र में लकड़ी चोरी के मामले में थाना अध्यक्ष की भूमिका संदिग्ध मिलने के बाद एसपी ने किया तत्काल प्रभाव से निलंबित

अनुराग तिवारी
  • Jan 7 2021 4:42PM
कुशीनगर जिले के हनुमानगंज थाना अध्यक्ष रही विभा पांडे को लकड़ी चोरी के मामले में भूमिका संदिग्ध मिलने के बाद एसपी कुशीनगर विनोद कुमार सिंह ने तत्काल प्रभाव से उन्हें निलंबित कर दिया है। पूरा मामला हनुमानगंज थाना क्षेत्र के धरनी पट्टी ग्राम सभा के समीप का बताया जा रहा है, जहां चंदन शर्मा नाम के व्यक्ति की 12 बोटा लकड़ी चोरी हो गई। इस पूरी घटना के बाद उन्होंने सीधा आरोप हनुमानगंज थाना अध्यक्ष विभा पांडे पर लगाते हुए कहा कि, लकड़ी हनुमानगंज थाना अध्यक्ष विवाह पांडे के ही द्वारा उठाया गया था और इसे पडरौना स्थित आरा मशीन पर चिरान के लिए दिया गया था। जिसके बाद भनक लगने के बाद आरा मशीन पर पहुंच उन्होंने अपने लकड़ी की पहचान कर मामले की सूचना पुलिस अधीक्षक कुशीनगर को दी। जिसके बाद तत्काल प्रभाव से कार्रवाई के दौर में पुलिस अधीक्षक कुशीनगर विनोद कुमार सिंह ने हनुमानगंज थाना अध्यक्ष रही  विभा पांडे को निलंबित कर दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार