सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

किसान बिल के विरोध में सपाइयों ने किया प्रदर्शन

कुशीनगर जिले के खड्डा तहसील क्षेत्र के ग्राम सभा बोदी छपरा में किसान बिल के विरोध में किसान सम्मान यात्रा निकालकर सपाइयों ने विरोध प्रदर्शन किया है। प्रदर्शन के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने कृषि बिल को गलत बताते हुए वर्तमान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, इस दौरान खड्डा तहसील क्षेत्र के तमाम सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अनुराग तिवारी
  • Dec 21 2020 6:12AM
खड्डा क्षेत्र के बोदी छपरा गांव में किसान बिल के विरोध में प्रदर्शन कर रहे सपाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया। प्रदर्शन के दौरान सपाइयों ने  वर्तमान की योगी सरकार को घेरते हुए जमकर नारेबाजी की। सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि, योगी सरकार जब जब फसती है  तो पुलिस को आगे करती है। इस बीच सपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की भी देखने को मिला इस प्रदर्शन में सपा कार्यकर्ता   विजय अग्रवाल उर्फ मिट्ठू, नासिर लारी, कौशल अग्रवाल, राम प्रताप यादव, समेत  अन्य सपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।  https://youtu.be/7AWJE9Nddt8

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार