सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कृषि बिल के समर्थन में बोले जिला पंचायत सदस्य संदीप श्रीवास्तव

कुशीनगर जिले के खड्डा क्षेत्र के रहने वाले जिला पंचायत सदस्य संदीप श्रीवास्तव ने किसान बिल के समर्थन में खड़े रहने की बात कही है। जिला पंचायत सदस्य संदीप श्रीवास्तव ने कहा कि, किसान बिल जो सरकार द्वारा लाया गया है वह किसानों के हित में है। उन्होंने कहा कि कुछ विपक्षी राजनीतिक पार्टियां लगातार किसानों को बरगला कर आंदोलन करने का कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि हम इस बिल के समर्थन में लोगों के बीच पहुंचेंगे और उन्हें इस बिल के बारे में विस्तृत जानकारी देंगे।

अनुराग तिवारी
  • Dec 20 2020 11:55AM
एक तरफ जहां देश के विभिन्न शहरों में किसान बिल के विरोध में किसान आंदोलन कर रहे हैं, तो वही भारतीय जनता पार्टी अब लगातार किसान बिल के समर्थन में सभा कर किसानों को समझाने का कार्य कर रही है। ऐसे में खड्डा क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य संदीप श्रीवास्तव ने भी किसान बिल के समर्थन में उतर कर किसानों को बिल के बारे में समझाने की बात कही है। https://youtu.be/uxTD-t44L48

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार