सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नारायणी नदी पर लगा पीपा पुल रेता वासियों के लिए साबित हो रहा झुनझुना

कुशीनगर जिले के खड्डा विधानसभा क्षेत्र के नारायणी नदी ठोकर नंबर 4 पर लगने वाला पुल रेता वासियों के लिए झुनझुना साबित हो रहा है। नदी उस पार के गांव में बसने वाले लोगों का कहना है कि, प्रशासन की लापरवाही के चलते हमें अपनी जान पर खेलकर नाव से नदी को पार कर अपनी आवश्यकताओं की पूर्ति करनी पड़ रही है।

अनुराग तिवारी
  • Dec 18 2020 6:55AM
खड्डा विधानसभा क्षेत्र के नारायणी नदी ठोकर नंबर 4 पर इस बार 10 दिसंबर को विधायक जटाशंकर त्रिपाठी द्वारा पूजन करा कर पीपे पुल का निर्माण कार्य शुरू करा दिया गया है, लेकिन रेता उस पार बसे गांव के लोग  आज भी तमाम तरह की दिक्कतों का सामना करने के लिए मजबूर है।लोगों ने बताया कि, पुल का निर्माण पिछले वर्ष भी कराया गया लेकिन देरी होने के कारण पुल महीने दिन के अंदर ही पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।अब ऐसे में 10 दिसंबर को  इस पुल का निर्माण कार्य शुरू कराया जा रहा है, और मार्च-अप्रैल आते-आते फिर नदी में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो जाएंगे और यह पुल क्षतिग्रस्त हो जाएगा। वही नदी उस पार बसने वाले गांव के लोगों ने कहा कि यह पुल टेंडर और ठेके के नाम पर कमाई का साधन बन गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार