सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अवैध धंदे वालो को सांथ देने वालो अधिकारी ओर कर्मचारियों पर होगी कार्यवाई मैं पहले मोका देता हूँ सुधरने का- पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश ने दि चेतावनी

मोका देता हूँ सुधरने का- पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश ने दि चेतावनी

Sudarshan MH
  • Oct 22 2020 12:23PM
प्रतिनिधि: दिपक चव्हाण पुणे महाराष्ट्र 

पिंपरी चिंचवड़ शहर में पहली बार ऐसा दिख रहा है जहा पुलिस आयुक्त एक्शन में नजर आ रहे है।  पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश आते ही काम पर लग गए और अवैध धंदो वालो के खिलाफ मुहीम चला रहा है।  ऐसे में सहाहर से कालाबाजारी और अवैध धंदो का जल्द खत्म होगा असीसा शरवासियों को लग रहा है।  लेकिन अभी भी कई जगहों पर अवैध धंदे तेजी से शुरू है और और पुलिस की सुरक्षा पाठक करवाई करते नजर आ रहे है लेकिन सवाल यह है के , क्या स्थानीय पुलिस को यह काले धंदे दिखाई नहीं देते या फिर पुलिस की अनदेखी से ही कई जगह वैध धंदे तो नहीं चल रहे ? 

शहर के अवैध धंदो ने कृष्ण प्रकाश से सवाल किये तो उन्होंने सभी को चेतावनी दी हे के , अवैध धंदो को लेकर करवाई शुरू हे और आने अवले समय में आप बदलाव देख्नेगे , फिलहाल गुन्हेगारों का और साथ ही पुलिस कर्मचारियों का लेखा जोखा तैयार किया जा रहा है।  शहर में कुछ अवैध धंदे स्थानीय नेताओ की मदद से भी हो रहे ऐसे सभी के पाप का घड़ा जब भरेगा तो उनपर करवाई जरूर होगी ऐसा भी पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश ने कहा है।  


.पिंपरी चिंचवड़ शहर में अवैध धंदो की गतिविधियां बडे पैमाने पर चल रही है उसमें अधिक तौर पर  इन अवैध धंदो कीं गतिविधियां बंद हो चुकी है लेकिन कुछ लोग अभी भी  साहस रखते हैं अगर इन अवैध धंदो की गतिविधियां जारी रखने के लिए स्थानीय पुलिस अधिकारी ओर कर्मचारियों होगा तों उनपर भी  कार्यवाई होंगी हमनें इन गतिविधियों को बंद करने के लिए एक विशेष टिम तय कीं हैं उनके द्वारा किसी भी थाना क्षेत्र में  कार्यवाई की जा रही है उस थाने का  रिकार्ड भी तयार किया जा।  पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश ने अपने अनोकहे अंदाज में कहा के , में पहले मौका देता हु ,अवसर देता हु रेकॉर्ड तकियार कर फिर करवाई करता हु

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार