सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पालघर : साधुओं की हत्या मामले में तीन और पुलिसकर्मी बर्खास्त

महाराष्ट्र के पालघर लिंचिंग मामले में तीन पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर दिया गया

Sudarshan MH
  • Aug 31 2020 11:54AM
पालघर -  महाराष्ट्र के पालघर लिंचिंग मामले में तीन पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर दिया गया है। इनमें असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर आनंदराव काले शामिल है जो वारदात के समय पालघर के कासा थाने का प्रभारी थे। बर्खास्त होने वालों में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर रवि सालुंके व कांस्टेबल नरेश धोडी भी शामिल हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तीनों पुलिसकर्मियों की बर्खास्तगी के संबंध में कोंकण रेंज के पुलिस महानिरीक्षक ने शनिवार को आदेश जारी किया है। पालघर लिंचिंग मामले में पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया था।

तीन साधुओं की हुई थी हत्‍या

बता दें कि 16 अप्रैल, 2020 को देश में लगे लॉकडाउन के दौरान मुंबई के कांदीवली स्थित एक आश्रम में रहने वाले सुशील गिरि दो साथियों अपने कल्पवृक्षगिरी महाराज (70) और निलेश तेलगाडे (30) के साथ किराए के वाहन से किसी के अंतिम संस्कार में भाग लेने सूरत जा रहे थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार