सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

#15YrsOfSudarshanNews गिलानी, बुखारी, इक़बाल, अतीक, ज़ाकिर, ओवैसी, हामिद, बरकाती .. धर्म मार्ग में जो भी आया, उस पर चला सुदर्शन

सुदर्शन परिचय करवा रहा अपने अभियान से देश और धर्म के रक्षा की राह में

Rahul Pandey
  • Aug 9 2020 8:58AM
सुदर्शन के कार्यों के बात करें तो हमें ये बताने की आवश्यकता नहीं हैं कि हमने जिन मिशनों को उठाया है, जिन कार्यों को पूरा करने का संकल्प लिया है, उसमें कई सफल हो चुके हैं तो कई सफल होने भी वाले हैं. इस्लामिक आतंकी जाकिर नाइक का नाम कौन नहीं जानता. देश के कथित बुद्धिजीवी तथा सेक्यूलर राजनेताओं की आँखों का तारा हुआ करता था इस्लामिक आतंकी जाकिर नाइक. तब सुदर्शन ने प्रमुखता से जाकिर नाइक के खिलाफ अभियान चलाया तथा अंत में जाकिर नाइक डर के कारण देश छोडकर भाग गया. सुदर्शन न्यूज़ 15 साल पूरे हुए हैं आज

हिंदू देवी देवताओं के अश्लील चित्र बनाने के लिए कुख्यात रहा मतलूब फिदा हुसैन जब भारत के वामपंथी और तथाकथित सेकुलर समूह द्वारा ताली और जय जयकार पा रहा था तब उस समय सुदर्शन न्यूज़ ने पूरा अभियान छोड़कर इस जिहादी के वास्तविक स्वरूप को सबके सामने रख दिया और आखिरकार मतलू फिदा हुसैन को अपनी अंतिम सांस भारत के बाहर लेनी पड़ी और दफन होने के लिए भारत की मिट्टी भी नसीब ना हो पाई। इसी क्रम में लगातार हिंदुओं के खिलाफ जहर उगलने वाले और हिंदू देवी देवताओं को अपमानित करने वाले ओवैसी के विरुद्ध पूरा अभियान छेड़ कर उसका जिहादी रूप दुनिया के आगे सुरेश जी ने तब रखा था जब बाकी कई चैनल उसे सेकुलरिज्म के सिद्धांतों के अनुसार रॉबिन हुड की संज्ञा दिया करते थे।

सुदर्शन न्यूज़ ने ही वह  साहस किया था कि जब कश्मीर के कलंक कह जा सकने वाले गिलानी जैसे आतंकी भारत की मीडिया द्वारा महज अलगाववादी कह जाते थे तब सुरेश जी ने उन सबको सीधे-सीधे आतंकवादी बोल कर संबोधित किया और सरकार से यह मांग की कि इनके साथ वही सलूक किया जाए जो दुर्दांत आतंकियों के साथ किया जाता है। वामपंथी वर्ग द्वारा बनाए जा रहे अफजल गुरु अजमल कसाब जैसे दुर्दांत आतंकियों के पक्ष में सहानुभूति के माहौल को भी खत्म करने में सुदर्शन न्यूज़ ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और तब तक अपने अभियान को जारी रखा था जब तक यह दोनों नर पिशाच फांसी के फंदे पर लटक नहीं गए। याकूब मेमन नाम के दरिंदे की फांसी तक सुदर्शन न्यूज़ अपना अनकट प्रसारण करता रहा।

सहारनपुर के जिहादी हाजी इकबाल को भी ज्यादातर लोग जानते होंगें. एक के बाद कई गैरकानूनी कामों को अंजाम देने वाले हाजी इकबाल के खिलाफ सुदर्शन के अभियान के सकारात्मक परिणाम सामने आये तथा आज हाजी इकबाल जमीन सूंघने को मजबूर है. हैदराबाद के गद्दार ओवैसी भाइयों के खिलाफ बोलने की जब किसी की हिम्मत नहीं होती थी तब सुदर्शन गद्दार ओवैसी भाइयों के खिलाफ उठ खड़ा हुआ तथा आज भी उनकी मजहबी चरमपंथी विचारधारा के खिलाफ सुदर्शन संघर्ष कर रहा है.

उत्तर प्रदेश के कुख्यात अतीक अहमद तथा मुख्तार अंसारी, जिन्होंने राजनैतिक संरक्षण पाकर तमाम काले कारनामों को अंजाम दिया. यही कारण था कि कोई खुलकर इन दोनों के खिलाफ बोल नहीं सकता था. तब सुदर्शन ने न सिर्फ अतीक अहमद बल्कि मुख्तार के काले चिट्ठों के देश की जनता के सामने रखा. सुदर्शन को तमाम तरह से धमकिय भी दी गईं लेकिन सुदर्शन परिवार इससे डिगा नहीं तथा अनवरत अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित रहा. परिणाम सामने है, मुख्तार तथा अतीक दोनों ही आज जेल में हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार