सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

FIFA विश्वकप में सुदर्शन के अभियान का BJP को मिला समर्धन... आतंकी जाकिर नाइक को बनाया है कतर ने मेहमान...

FIFA विश्वकप में आतंकवादी जाकिर नाइक को निमंत्रण आया था जिसके खिलाफ सुदर्शन न्यूज ने एक अभियान चलाया था और अब इसका समर्धन BJP के केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी तरीके से मिल रहा है.

Gunjan Kapoor
  • Nov 22 2022 5:34PM

FIFA विश्वकप में आतंकवादी जाकिर नाइक को निमंत्रण आया था जिसके खिलाफ सुदर्शन न्यूज ने एक अभियान चलाया था और अब इसका समर्धन BJP के केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी तरीके से मिल रहा है.

भाजपा ने जताया जाकिर के खिलाफ विरोध

बता दें कि FIFA विश्वकप में आतंकवादी जाकिर नाइक को बुलाए जाने का भाजपा ने विरोध जताया है. केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने इस मामले पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि भारत इस मुद्दे को जरूर उठाएगा.

मलेशियाई नागरिक है जाकिर नाइक

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि जाकिर नाइक मलेशियाई नागरिक है और आप उसे कहीं भी बुलाइए लेकिन उस मंच पर बुलाने का क्या तुक है जिसके बारे में उसे कोई जानकारी ही नहीं है.

भारत में है जाकिर प्रतिबंधित

बता दें कि भारत में आतंकी जाकिर नाइक को भड़काऊ भाषण देने के चलते प्रतिबंधित कर दिया गया था. वहीं उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट भी जारी किया जा चुका है. बता दें कि अभी आतंकी जाकिर देश से बाहर रह रहा है.

भारत में दिया था आतंकी जाकिर नाइक ने भड़काऊ भाषण

जानकारी दे दें कि जाकिर नाइक पर भारत में मनी लॉन्ड्रिंग और अभद्र भाषा का उपयोग करने का आरोप है. साल 2016 में नाइक के इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन पर विभिन्न धार्मिक समुदायों और समूहों के बीच दुश्मनी, घृणा या अन्य नकारात्मक भावनाओं को फैलाने और समूह के सदस्यों को प्रोत्साहित और सहायता करने के आरोप लगे थे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार