सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुदर्शन न्यूज ने उठाया था सुधीर सूरी की हत्या का मुद्दा... पंजाब में लगातार टारगेट किलिंग के मामलों के बाद अब हिंदू नेता के हत्यारों पर बरस रहे फूल.... पाकिस्तान का ‘ईशनिंदा’ मॉडल अब पंजाब में कर रहे खालिस्तानी कॉपी...

सुदर्शन न्यूज ने हिंदू नेता सुधीर सूरी की हत्या का मुद्दा उठाया था. अब हत्यारों पर फूल बरसना किसको ही अच्छा लगेगा. हत्यारों ने सुधीर सूरी को दिन दहाड़े गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था.

Gunjan Kapoor
  • Nov 13 2022 5:20PM

पंजाब के अमृतसर में हिंदू नेता सुधीर सूरी के हत्यारों पर फुल बरसाए गए. अदालत में पेशी के दौरान हत्या के आरोपी संदीप सूरी के ऊपर फूल बरसाए गए. वहीं इस घटना का वीडियों पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सुदर्शन न्यूज ने उठाया था मुद्दा

सुदर्शन न्यूज ने हिंदू नेता सुधीर सूरी की हत्या का मुद्दा उठाया था. अब हत्यारों पर फूल बरसना किसको ही अच्छा लगेगा. हत्यारों ने सुधीर सूरी को दिन दहाड़े गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था.

हिंदू नेता के हत्यारों पर बरसे फूल

बता दें कि वायरल वीडियों में हिंदू नेता सुधीर सूरी के आरोपी संदीप सूरी पर फूल बरसाए जा रहे है. वहीं कुछ लोग इसका समर्थन करते और तलवार लहराते हुए नज़र आ रहे है. वहीं हिंदू नेता सुधीर सूरी की हत्या के बाद कई खालिस्तानियों के भड़काऊ बयान भी सामने आए है.

पाकिस्तान में ईशनिंदा के आरोपियों का होता है समर्थन

वहीं ऐसा पाकिस्तान में होता आया है. वहीं पाकिस्तान में ईशनिंदा के आरोपियों का समर्थन किया जाता है और ईशनिंदा के आरोप में भीड़ द्वारा हत्या भी कर दी जाती है. अब पंजाब में भी ऐसी ही घटना सामने आ रही है. अब खालिस्तानी पंजाब में कुछ ऐसा ही कर रहे है.

पंजाब के निवासी की हुई हत्या

बता दें कि सिंघू बॉर्डर किसान प्रदर्शन स्थल पर श्री गुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी का आरोप लगाकर 14 -15 अक्टूबर 2021 को पंजाब के निवासी लखबीर सिंह नाम के व्यक्ति की हिंदू विरोधियों ने बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया था.

बैरिकेड्स पर लटकाई थी लाश

बता दें कि 2021 में मारे गए पंजाब के निवासी लखबीर सिंह का दाहिना हाथ काट कर उसके शव को निहंगों ने कुंडली सीमा पर एक बैरिकेड्स पर लटका दिया गया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार