सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुदर्शन न्यूज की खबर का बड़ा असर, बलात्कारी इमरान कुरैशी को पुलिस थाने में VIP ट्रीटमेंट देने वालो को किया निलंबित...

आपको बता दें कि सुदर्शन न्यूज़ ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया था और जिहादी बलात्कारी इमरान कुरैशी की गिरफ्तारी की मांग की थी। और बलात्कारी जिहादी की मदद करने वाले पुलिस निरीक्षक संजय सानप को निलंबन करने की भी मांग की थी।

Vaishnavi Chauhan
  • Aug 19 2022 8:11PM

महाराष्ट्र के श्रीरामपुर शहर से नाबालिक हिंदु छात्रा का स्कूल से अपहरण करके धर्म परिवर्तन और 3 साल तक शारीरिक शोषण करने वाले जिहादी इमरान कुरैशी के ऊपर कार्रवाई करने के बजाय बलात्कारी जिहादी की मदद करने वाले श्रीरामपुर पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक संजय सानप को निलंबित किया गया।

आपको बता दें कि सुदर्शन न्यूज़ ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया था और जिहादी बलात्कारी इमरान कुरैशी की गिरफ्तारी की मांग की थी।  और बलात्कारी जिहादी की मदद करने वाले पुलिस निरीक्षक संजय सानप को निलंबन करने की भी मांग की थी। जिसके चलते 3 साल के बाद इस जिहादी बलात्कारी को श्रीरामपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया था और अब जिहादी इमरान कुरेशी की मदद करने वाले पुलिस निरीक्षक संजय सानप को भी निलंबित कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, नासिक विशेष पुलिस निरीक्षक बी.जी शेखर के मार्गदर्शन में पुलिस अधीक्षक मनोज पाटिल ने निलंबन की कार्रवाई की थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार