सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भाजपा नेता की बेटी के साथ हुई ऐसी हैवानियत जिसे पढ़कर आपका कलेजा कांप जाएगा ।

भाजपा नेता की बेटी के साथ बलात्कार कर उसकी आंख निकालने के बाद दरिंदों ने पेड़ से लटकाया शव

Ayush
  • Jun 10 2021 4:18PM
झारखंड से एक ऐसी दिल दहला देने की घटना सामने आई जिसमें कुछ दरिंदों ने हैवानियत की सारी सीमाएं लांग दी । झारखंड के पलामू जिले में स्थानीय भाजपा नेता की 16 वर्षीय बेटी की निर्मम हत्या की लेकिन उससे पहले दरिंदों ने भाजपा नेता की बेटी के साथ बलात्कार किया फिर उसकी आंखें निकाली गई और फिर सुसाइड दिखाने के लिए पेड़ से शव को  लटका दिया गया। पूरे घटना में प्रदीप कुमार सिंह नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
घटना 7 जून की बताई जा रही है ,जब पीड़िता सुबह अपने घर से बाहर गई थी और वापस नहीं आने पर घर वालों ने सोमवार को तलाशी शुरू करी  जिसके बाद नहीं मिलने पर पांकी थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. उधर रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुटी तो बुधवार को लाली माटी जंगल में पेड़ से लटकता एक शव मिला जिसके बारे में जानकारी स्थानीय भाजपा नेता को दी गई जिसके बाद यह पुष्टि हो सकी कि पेड़ से लटकती बिना आंखों वाली लाश स्थानीय भाजपा नेता के बेटी की है जिसे दरिंदों ने नोच नोच कर पहले बलात्कार किया उसके बाद पेड़ से लटका दिया ।  पुलिस का पूरे मामले में कहना है कि एक आरोपी के गिरफ्तारी के बाद अन्य आरोपियों की तलाश जारी है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

ऐसें लोगोणको जल्द से जल्द सजा होनी चाहीये।नाही तो सालोसाल निकल जायेंगे न्यान मिलने मे।अपने कायदे कानून बदलने की बहोत जरूरत है।

  • Guest
  • Jun 10 2021 6:10:06:500PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार