सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रसड़ा और सिकंदरपुर थाना अन्तर्गत हुई लूट की घटना का सफल अनावरण करते हुए माल बरामद एवं अभियुक्त गिरफ्तार

रसड़ा और सिकंदरपुर थाना अन्तर्गत हुई लूट की घटना का सफल अनावरण करते हुए माल बरामद एवं अभियुक्त गिरफ्तार

संवाददाता- राज कुमार शर्मा, सुदर्शन न्यूज, बलिया
  • Feb 3 2021 5:56PM

बलिया : दिनांक 06.11.2020 थाना क्षेत्र सिकन्दरपुर व दिनांक 19.01.2021 थाना क्षेत्र रसड़ा में घटित लूट की घटनाओ की गम्भीरता को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक बलिया डॉ0 विपिन ताडा के निर्देशन में थाना प्रभारियों एवं स्वाट टीम प्रभारी श्री राज कुमार सिंह के नेतृत्व में टीमों का गठन कर घटना का सफल अनावरण करते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं माल बरामदगी हेतु निर्देशित किया गया था । थाना प्रभारी रसड़ा व स्वाट टीम की संयुक्त टीम द्वारा धरातलीय एवं इलेक्ट्रानिक अभिसूचना संकलन की कार्यवाही के दौरान यह ज्ञात हुआ कि एक शातिर अभियुक्तों का गिरोह जो जनपद बलिया , जनपद गोरखपुर, मऊ एवं आस पास के जनपदों में लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहा है । उक्त अभियुक्तो की गिरफ्तारी एवं माल बरामदगी हेतु स्वाट टीम प्रभारी श्री राज कुमार सिंह एवं प्र0नि0 रसड़ा श्री सौरभ राय की संयुक्त टीम द्वारा अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे थे कि आज दिनांक 03.02.2021 को प्र0नि0 रसड़ा श्री सौरभ राय को सूचना मिली कि अभियुक्तों का गिरोह I20 कार से गोरखपुर में लूट की घटना को अंजाम देने के पश्चात कही पलायन करने की फिराक में हैं इस सूचना पर प्र0नि0 रसड़ा सौरभ राय मय फोर्स के टेढ़ी पुलिया सिधागर घाट पर चेकिंग करने लगे कि एक गाड़ी को रोकने का इसारा किया कि बदमाशों द्वारा गाड़ी को रोककर पीछे मुड़ कर भागना चाहे कि हम पुलिस वालों नें बाउम्मीद गिरफ्तारी घेरा बन्दी किये कि पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर झोक दिया कि हम पुलिस वालों द्वारा युक्ति युक्ति टैक्टिस का प्रयोग करते हुए एक बारगी घेर कर कार मै बैठे हुए चारों व्यक्तियों को समय 05.45 बजे सुबह पकड़ लिया गया । पकड़े गये चारो व्यक्तियों से नाम पता पूछते हुए जामा तलाशी ली गयी और पूछताछ में पकड़े गये चारो व्यक्तियों ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताये कि हम लोग बैंको में घुसकर पैसा निकालने वाले व्यक्तियों को चिन्हित करते है और बैंक के बाहर निकलने पर उन्हे अपनी गाड़ी में प्रेम पूर्वक उनके गंतव्य जाने के लिए बैठा लेते हैं फिर उनके जाने वाले रास्ते पर सून सान इलाके में मार पीट कर उतार कर उनका पैसा लूट लेते हैं । इस सम्बन्ध में अभियुक्तगणों के विरूद्ध थानों पर पंजीकृत विभिन्न अभियोंगो में आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरणः-

 
1. पंकज राव पुत्र वशिष्ट राव नि0 नरौली थाना कसेया जिला कुशीनगर ( के पास से 22000 रू0 नकद, 01 आधार कार्ड व 01 अदद आई फोन बरामद )
2. नागेश्वर सिंह पुत्र प्रदीप सिंह नि0 अमरडोआ थाना मुन्डेरवा जनपद बस्ती ( के पास से 10000 रू0 नकद, 01 आधार कार्ड , 02 अदद मोबाइल ।)
3. अतीकउल्ला सिद्धकी पुत्र मोमीन सिद्धकी नि0 अहिरौली थाना कसेया जनपद कुशीनगर ( के पास से 10000 रू0 , 01 अदद 315 बोर तमंचा ) 
4. असलम अली पुत्र सरफुद्दीन नि0 अहिरौली राजा थाना कसेया जनपद कुशीनगर ( के पास से 10000 रू0 , 01 पासबुक भारतीय स्टेट बैंक, 01 आधार कार्ड, 01 अदद नोकिया फोन )

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार