सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सड़क पर स्टंट है घातक जा सकती है जान

गौतमबुद्धनगर के सेक्टर- 10 में बाइक पर स्टंट कर रहे एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Anchal Yadav
  • Jul 2 2021 10:27AM

आपने सड़कों पर अक्सर देखा होगा कुछ लोग वाहनों से चलती रोड पर स्टंट करते हुए नजर आते हैं। लेकिन यह स्टंट ना केवल स्टंट करने वाले व्यक्ति के लिए बल्कि सड़क पर चल रहे हैं। उन तमाम यात्रियों के लिए भी घातक है। क्योंकि स्टंट करते वक्त अगर वाहन आपस में टकरा जाए तो किसी की भी जान जा सकती है। ऐसे ही स्टंट करने वाले लोगों पर गौतम बुध नगर पुलिस तुरंत कार्रवाई करती हुई नजर आ रही है।

गौतमबुद्धनगर के सेक्टर- 10 में बाइक पर स्टंट कर रहे एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उक्त आरोपी की बाइक पर स्टंट करते हुए किसी ने वीडियो बना ली थी तथा उसे ट्वीट कर दिया था।

थाना सेक्टर- 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि एक व्यक्ति ने ट्विटर पर ट्वीट किया कि अरुण नामक युवक सेक्टर- 10 में पल्सर बाइक से स्टंट कर रहा है, जिससे आम लोगों की जान को खतरा है।

उन्होंने बताया कि ट्विटर पर चले वीडियो के आधार पर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर अरुण को गिरफ्तार कर लिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार