सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आईटीआई की परीक्षा स्थगित होने पर छात्रों का फूटा गुस्सा... परीक्षा केंद्र के बाहर ही जलाए एडमिट कार्ड

बजरंग दल संगठन के जिला सहसंयोजक इशांत तेजयान व सह सुरक्षा प्रमुख रजत दिवाकर ने मौके पर पहुँच कर विद्यार्थियों से बातचीत कर उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ चलने की बात कही.

Geeta
  • Sep 15 2021 6:50PM

हरिद्वार के इंडस्ट्रियल एरिया बहादराबाद स्थित गंगा सलूशन सेंटर में आज आईटीआई के विद्यार्थियों की परीक्षा होनी थी. लेकिन आईटीआई की परीक्षा स्थगित किए जाने को लेकर छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा है। छात्रों ने इंडस्ट्री एरिया बहादराबाद स्थित परीक्षा केंद्र के बाहर जमकर हंगामा करते हुए एडमिट कार्ड को भी जला दिया।

बताया जा रहा है कि वहीं इस दौरान बजरंग दल संगठन के जिला सहसंयोजक इशांत तेजयान व सह सुरक्षा प्रमुख रजत दिवाकर ने मौके पर पहुँच कर विद्यार्थियों से बातचीत कर उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ चलने की बात कही. उन्हाेंने कहा कि इस विषय को लेकर शिक्षा अधिकारी से भी बात की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा कि अगर छात्रों की समस्या का जल्दी समाधान नहीं किया जाता तो बजरंग दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता विद्यार्थियों के साथ मिलकर एक बड़ा आंदोलन करेंगे। परीक्षार्थियों का कहना है आईटीआई दो की होती है ओर अप्रेंटिस एक साल की लेकिन पिछले चार सालों से पेपर ना होने के कारण अभी तक हम अपनी आईटीआई पूरी नही कर पाए है।

सूत्राें ने बताया कि हरिद्वार निवासी एक छात्र का कहना है कि पिछले 4 सालों से लगातार परीक्षा केंद्रों के चक्कर काट रहे हैं जिसके कारण कई बार हमें अपने काम धंधे छोड़कर आना होता है लेकिन फिर भी हमारी परीक्षा नहीं हो पाती उन्होंने मांग करते हुए कहा है कि अब सरकार को सभी बच्चों को आईटीआई में पास कर देना चाहिए जिससे बच्चे अपनी आगे की पढ़ाई कर सकें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार