सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

छात्रसंघ चुनाव - 2022 - मतदाता सूची हुई फ़ाइनल,351 छात्र डाल सकेंगे वोट

टोडाभीम राजकीय कॉलेज में मतदाता सूची प्रकाशन का कार्य पूरा हो चुका है। शनिवार को मतदाता सूची की आपत्ति के लिए सभी को समय दिया गया था। जिसमें कोई भी आपत्ति नहीं आई और अब मतदाता सूची की स्थिति स्पष्ट हो गई।

आशीष व्यास
  • Aug 21 2022 12:34PM
टोडाभीम राजकीय कॉलेज में मतदाता सूची प्रकाशन का कार्य पूरा हो चुका है। शनिवार को मतदाता सूची की आपत्ति के लिए सभी को समय दिया गया था। जिसमें कोई भी आपत्ति नहीं आई और अब मतदाता सूची की स्थिति स्पष्ट हो गई। 351 स्टूडेंट्स अपने मत का करेंगे प्रयोग निर्वाचन प्रभारी डॉ चंदनमल शर्मा व गोविंद शर्मा ने बताया कि इस बार मतदान में 351 छात्र-छात्राएं अपने मत का प्रयोग करेंगे जो इस तरीके से है। ABVP व NSUI ने नहीं की पैनल की घोषणा वहीं अभी तक दोनों पार्टियों द्वारा किसी भी पद पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा नहीं की गई है। वही दोनों ही पार्टियों के पदाधिकारियों ने बताया कि नामों पर चर्चा की जा रही है। जल्द ही नामों का ऐलान किया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार