सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

स्कूल बस से गिरकर छात्र की मौत, नाराज लोगों ने लगाया जाम

छात्र की मौत के बाद नाराज लोगों ने तीन घंटे तक सड़क जाम कर दिया। स्कूल बस सीज करने व स्कूल की मान्यता रद्द करने और पीड़ित परिजनों को मुआवजा दिलाए जाने की मांग की।

Santosh chauhan
  • Dec 9 2021 6:52PM
संतकबीरनगर जिले के मोहम्मदपुर कठार गैस गोदाम के पास गुरुवार की सुबह स्कूल बस से गिरकर पहिए से दबकर एक छात्र की मौत हो गई। घटना से नाराज लोगों ने स्कूल बस सीज करने व स्कूल की मान्यता रद्द करने और पीड़ित परिजनों को मुआवजा दिलाए जाने की मांग को लेकर मगहर कटसहरा मार्ग को तीन घंटे तक जाम रखा। सूचना पर एसडीएम, सीओ, बीएसए कोतवाल आदि मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझाकर जाम समाप्त कराया  कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के बयारा निवासी 11 वर्षीय आयुष सिंह पुत्र विक्रम सिंह मगहर स्थित एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा दो में पढ़ता था। गुरुवार को स्कूल बस बच्चों को लेने मोहम्मदपुर कठार गांव की ओर गई थी। उसी दौरान अचानक गेट खुल जाने से आयुष नीचे गिर गया और स्कूल बस के पिछले पहिए के नीचे दबने से उसकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर परिजन एवं उनके साथ उनके गांव के सैकड़ों लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मगहर कटसहरा मार्ग को तीन घंटे तक जाम कर दिया  घटना स्थल पर उपजिलाधिकारी खलीलाबाद क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद कोतवाल खलीलाबाद एवं बीएसए संत कबीर नगर मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा कर रास्ते के जाम को हटवाए एवं बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस खलीलाबाद पहुंचाया गया 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार