सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

निर्दलीय अध्यक्ष का हुआ ज़ोरदार स्वागत- टोडाभीम में निकाला गया विजयी जुलूस,छात्रों की समस्याओं का करूँगा समाधान-नवनिर्वाचित अध्यक्ष

शनिवार को राजकीय कॉलेज के छात्रसंघ चुनावों के परिणाम जारी हुए। जिसमें टोडाभीम कॉलेज के निर्दलीय उम्मीदवार प्रहलाद मीणा अध्यक्ष बने। जीत की खुशी में समर्थकों ने साफा पहनाकर मीणा का स्वागत किया। इस दौरान मुख्यों रास्तों से विजय जुलूस भी निकाला गया।

आशीष व्यास
  • Aug 28 2022 3:41PM
शनिवार को राजकीय कॉलेज के छात्रसंघ चुनावों के परिणाम जारी हुए। जिसमें टोडाभीम कॉलेज के निर्दलीय उम्मीदवार प्रहलाद मीणा अध्यक्ष बने। जीत की खुशी में समर्थकों ने साफा पहनाकर मीणा का स्वागत किया। इस दौरान मुख्यों रास्तों से विजय जुलूस भी निकाला गया। गांव में आयोजित हुआ स्वागत कार्यक्रम निर्दलीय प्रत्याशी प्रहलाद मीणा की जीत पर पैतृक गांव भूड़ा में ग्रामीणों व युवा साथियों ने स्वागत कार्यक्रम किया। छात्रों की समस्याओं का करुंगा समाधान- नवनिर्वाचित अध्यक्ष अध्यक्ष पद पर जीते मीणा ने कहा कि कॉलेज में छात्रों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया जाएगा। कॉलेज में रोजाना क्लास लगे, इसके लिए भी कॉलेज प्रशासन से बात करूंगा और छात्रों को भी जागरूक करुंगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार