सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ग्राहक सेवा केंद्र में चोरी की घटना पर पुलिस का कड़ा एक्शन , मुख्य सरगना को पुलिस ने दबोचा

विगत दिनों ठूठीबारी कोतवाली के भरवलिया मुख्य मार्ग पर स्थित ग्राहक सेवा केंद्र का ताला तोड़कर दुकान में मौजूद नगदी, एलईडी टीवी , कैमरा आदि चोर द्वारा चोरी कर फरार हो गया था

SARVESH PRATAP GUPTA ,MAHARAJGANJ
  • Jan 5 2022 2:10PM
संवाददाता- महराजगंज
सर्वेश प्रताप गुप्ता
महराजगंज।: स्थानीय कोतवाली ठूठीबारी क्षेत्र में हुई चोरी की घटना के बाद पुलिस ने कड़ा एक्शन लेते हुए। सीसीटीवी फ़ुटेज को खंगालना शुरू कर दिया हैं । जिसके बाद विश्वत सूत्रों की माने तो पुलिस पतारसी सुरागरसी से आरोपी को कब्जे में ले लिया है।
बताते चलें कि विगत दिनों ठूठीबारी कोतवाली के भरवलिया मुख्य मार्ग पर स्थित ग्राहक सेवा केंद्र का ताला तोड़कर दुकान में मौजूद नगदी, एलईडी टीवी , कैमरा आदि चोर द्वारा  चोरी कर फरार हो गया था । जिसके बाद संचालक प्रमोद कुमार ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी थी। मौके पर पहुँचे ठूठीबारी कोतवाल संजय दुबे ने जांच पडताल शुरू कर दिया। और चोर के सारे पैतरे फेल हो गये । चोर के शातिर दिमाग इस बार भी पुलिस के आगे घुटने टेक दिया। फिलहाल इस सम्बंध में कोतवाल सनजय दुबे का कहना हैं कि पुलिस पूछताछ में जुटी हुई हैं। 
जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार