सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अनगिनत मंदिरों ने खुद को बदला कोरोना अस्पताल में, उधर राजस्थान के जामा मस्जिद क्षेत्र में पुलिस पर पत्थरों की भयानक बौछार

जयपुर के पास सांगनेर की है ये दुस्साहसिक घटना..

सुदर्शन न्यूज़ डेस्क
  • Apr 22 2021 11:23AM
जो हालात पिछले वर्ष कोरोना वायरस काल में उन्मादियों ने अपने कुकृत्यों से पैदा किए थे लगभग उन्हीं हालातों की तरफ एक बार दोबारा फिर से समाज को मोड़ने और विपत्ति की इस घड़ी में अपनी तानाशाही और गुंडागर्दी दिखाने के भरसक प्रयास किए जा रहे हैं।।

राजस्थान से आ रही खबरों के अनुसार सांगानेर की जामा मस्जिद में जमा हुई पूरी भीड़ को हटाने के लिए गए पुलिस बल पर मजहबी उन्मादियों द्वारा भीषण हमला किया गया है। हमले का अंदाज कश्मीरी पत्थरबाजी जैसा था क्योंकि पुलिस के वाहनों के शीशे आदि क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

पिछले कुछ दिनों से कुंभ की पवित्रता को कटघरे में खड़ा करने के लिए वामपंथी मीडिया द्वारा मचाए गए झूठे शोर को कहीं न कहीं इस पूरे घटनाक्रम में दंगाईयों ने एक ढाल के रूप में प्रयोग किया और अपनी पूरी भीड़ जामा मस्जिद में जमा कर रखी थी। पुलिस को इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस बल भीड़ वहां से हटने के लिए कहने गया।

स्वयं को हटने के लिए कहना भी हमलावरों को गवारा ना गुजरा और उन्होंने पुलिस बल पर कश्मीरी अंदाज में भयानक पत्थरबाजी शुरू कर दी। यहां बड़ा सवाल यह बनता है कि इतने भारी संख्या में पत्थर आखिर आए कहां से ? क्या पहले से ही किसी सोची समझी साजिश या रणनीति के तहत पत्थरों को मस्जिद के आस - पास जमा किया गया था ?

फिलहाल कांग्रेस शासित राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के द्वारा इस घटना को पुलिस बल के हाथ पर बांधने जैसा आदेश माना जा रहा है और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पत्थरबाजों को चिन्हित कर के उन पर कार्यवाही करने की बात कह रहे हैं..

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार