सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttarakhand: अवैध तरीकों से बेची जा रही है प्रतिबंधित दवाइयां, घर से प्रतिबंधित दवाइयों का जखीरा हुआ बरामद

इसका खुलासा तब हुआ जब ड्रग्स इंस्पेक्टर अनिता भारती और पुलिस की संयुक्त टीम ने एक घर में छापेमारी की. ड्रग्स टीम ने घर में छापा मारा तो वहां बड़ी मात्रा प्रतिबंधित दवाइयों का जखीरा बरामद हुआ.

Geeta
  • Dec 9 2022 12:38PM
हरिद्वार में मेडिकल स्टोर संचालक लोगों की जान से खेल रहे है. मेडिकल संचालक ज्यादा पैसे कमाने के लालच में अवैध तरीकों से प्रतिबंधित दवाइयों के बेच रहे है. घरों से प्रतिबंधित दवाइयां का कारोबार किया जा रहा है.
 
इसका खुलासा तब हुआ जब ड्रग्स इंस्पेक्टर अनिता भारती और पुलिस की संयुक्त टीम ने एक घर में छापेमारी की. ड्रग्स टीम ने घर में छापा मारा तो वहां बड़ी मात्रा प्रतिबंधित दवाइयों का जखीरा बरामद हुआ.

 

दरअसल सिडकुल क्षेत्र स्थित पाल मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ लगातार शिकायतें मिल रही थी. कई बार पुलिस और ड्रग्स इंस्पेक्टर अनिता भारती ने मेडिकल स्टोर में छापा भी मारा..लेकिन हर बार टीम खाली हाथ खाली लौट जाती थी.
 
लेकिन जब आज पुलिस ने मेडिकल संचालक के घर में छापा मारा तो वहां से भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाइयां बरामद हुई. मेडिकल संचालक अपने घर से प्रतिबंधित दवाइयों का व्यापार कर रहा है.

 

ड्रग्स इंस्पेक्टर अनिता भारती ने बताया कि मेडिकल संचालक पर ना तो दवाई बेचने का लाइसेंस है और ना ही घर से दवाइयां बेची जा सकती है. सभी दवाइयों को जब्त कर लिया गया है और पूछताछ जारी है कि यह दवाइयां कहां से लाकर बेची जा रही थी.
यहां कोई पहला मामला नहीं जब किसी मेडिकल स्टोर मालिक के घर से प्रतिबंधित दवाइयां बरामद हुई हो.
 
इससे पहले भी मेडिकल स्टोर मालिकों के घरों से प्रतिबंधित दवाइयां बरामद हो चुकी है. इस कार्रवाई से ये साफ पता चलता है कि किस तरह नियमों को ताक पर रखकर मेडिकल स्टोर मालिक प्रतिबंधित दवाइयों को बेच रहे है और लोगों के जान से खेल रहे है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार