सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

थाना अध्यक्ष हलियापुर ने बिहार झारखंड के गायब हुए मंदबुद्धि किशोर को मां बाप के सुपुर्द किया

सुल्तानपुर/बल्दीराय- मामला सुलतानपुर जिले के बल्दीराय क्षेत्र केथाना अध्यक्ष हलियापुर ने बिहार झारखंड के गायब हुए मंदबुद्धि किशोर को मां बाप के सुपुर्द किया|

BN Singh
  • Aug 25 2021 5:54PM
सुल्तानपुर/बल्दीराय- मामला सुलतानपुर जिले के बल्दीराय क्षेत्र केथाना अध्यक्ष हलियापुर ने बिहार झारखंड के गायब हुए मंदबुद्धि किशोर को मां बाप के सुपुर्द किया| सचिन कुमार सोनी उम्र 19 वर्ष पुत्र संतोष सोनी निवासी ग्राम गौर टोला थाना देवरी (जनपद गिरीडीह) झारखंड सचिन सोनी जो कि कुछ मंदबुद्धि का युवक है 17 अगस्त अपने घर से होंडा सिटी बाइक लेकर  निकला और अज्ञात जगह तेल खत्म होने पर गाड़ी वहीं खड़ी कर अज्ञात ट्रेन पकड़कर बाराबंकी जनपद के हैदरगढ़ पहुंचा। और भटकते भटकते वहां से फिर पैदल चलकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे हाईवे से होते हुए  हलियापुर थाना क्षेत्र के जरई कला गांव के सिक्स लेन हाईवे के  पास रात में गश्त कर रही पुलिस को संदिग्ध हालत में टहलते हुए दिखाई पड़ा। पुलिस उसे थाने पर ले आए युवक काफी डिप्रेशन में था अपने घर का एड्रेस बराबर नहीं बता पा रहा था कभी हैदराबाद तो कभी झारखंड तो कहीं और का निवासी बता रहा था थानाध्यक्ष सैफुल्लाह खान की कड़ी पूछताछ पर युवक ने मौखिक अपना आधार कार्ड नंबर बताया युवक के पास आधार कार्ड तो नहीं था लेकिन मौखिक उसे आधार नंबर याद था।  उसके आधार कार्ड को ट्रेस करने पर उसका मूल निवास पता करने पर तेजतर्रार थाना अध्यक्ष सैफुल्ला अहमद खान ने हैदराबाद झारखंड, सुल्तानपुर चाइल्ड लाइन, वालों को सूचना दी सूचना पर उसके पिता संतोष सोनी, साले मिथिलेश सोनी, व पड़ोसी अरुंण राणा के साथ आज 25 अगस्त को हलियापुर थाने पहुंचे लड़के को देख पिता रो पड़े और खुशी से झूम ते हुए थानाध्यक्ष की भूर भूर प्रशंसा की और लड़के को अपने साथ लेकर गृह जनपद बिहार के लिए रवाना हुए। पत्रकारों के सवाल पूंछे जाने पर पिता ने बताया कि 17 अगस्त को घर से मेरा लड़का गुम हुआ था 20 अगस्त को मैंने स्थानीय थाना व जनपद के एसपी को गुमशुददी की तहरीर दी थी लेकिन 23 अगस्त को हलियापुर थाने में पता लगा कि मेरा लड़का है और हम लोग थाने पर आज 25 अगस्त को पहुंचे और थाना अध्यक्ष द्वारा मेरे लड़कों के मेरे सुपुर्द कर दिया गया। थानाध्यक्ष के सफल प्रयास से मेरा लड़का मुझे मिल गया है रुंधे गले से पिता ने थाना अध्यक्ष को बधाई दी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार