सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे का बयान

पांडे ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि सत्र को विधानसभा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा वर्चुअल रूप से चलाने पर विचार किया जा रहा है

Krishna Kumar
  • Sep 14 2020 3:04PM

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोनावायरस संक्रमण को देखते हुए विधानसभा सत्र को वर्चुअल चलाने पर सरकार विचार कर रही है तो वही उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने भी इस पर सहमति जाहिर की है। बाजपुर पहुंचे उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि सत्र को विधानसभा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा वर्चुअल रूप से चलाने पर विचार किया जा रहा है, जो बेहद सही निर्णय है। उन्होंने कहा कि विधायक और कैबिनेट मंत्री जनता के बीच में जाकर उनसे सीधा रूबरू होते हैं जिससे कोरोनावायरस संक्रमण को फैलने का खतरा बन सकता है। अरविंद पांडे ने कहा कि विधायक और कैबिनेट मंत्री कोरोनावायरस को फैलाने का जरिया ना बन जाए इसके लिए वर्चुअल सत्र चलाना सरकार का सही निर्णय है। वही कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने कांग्रेस द्वारा सरकार द्वारा चलाए जाने वाले वर्चुअल सत्र में ना भाग लेने की बात पर कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने कहा कि सत्ता में बैठी सरकार का विरोध करना विपक्ष की भूमिका है और वह सरकार का विरोध कर अपनी भूमिका अदा कर रहे हैं जिस पर वह कोई भी टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार