सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जमानत के लिए पैसे जुटाने के लिए करने लगे स्नैचिंग

कोविड के कारण जेल से पेरोल पर छूटे बदमाश पुलिस और शहर के लोगों के लिए सिरदर्द बन गए हैं।

Anchal Yadav
  • Aug 9 2021 8:50AM

कोविड के कारण जेल से पेरोल पर छूटे बदमाश पुलिस और शहर के लोगों के लिए सिरदर्द बन गए हैं। नोएडा में बीटा-2 कोतवाली पुलिस ने 2 चेन लूट व एक महिला से लूटने का प्रयास करने वाले 2 बदमाशों को पकड़ा है। दोनों आरोपित पेरोल पर छूटकर जेल से बाहर आए हैं।

पुलिस ने लुटेरों के पास से 1 चेन व 1 चेन का टुकड़ा व 1 तमंचा व अवैध चाकू बरामद किया है। पुलिस ने आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।सूरजपुर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि शहर के डेल्टा-2 सेक्टर में 31 जुलाई को एक महिला से दो बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूट की घटना को अंजाम दिया था और इसी दिन अल्फा-1सेक्टर में एक महिला से चेन लूटने का प्रयास किया था। इससे अलग 4 जून को भी पैरामाउंट सोसायटी के पास से एक व्यक्ति से बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूटी थी।

पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में बदमाश कैद हो गए थे। लेकिन बदमाशों का चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा था। पुलिस ने शनिवार सुबह बदमाशों को गुलिस्तानपुर एटीएस गोल चक्कर के पास से इन्हें दबोचा है। पहचान दानिश निवासी जाफराबाद दिल्ली व आसिफ निवासी जनता फ्लैट आदर्श नगर चाई-4 सेक्टर ग्रेनो के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।गिरफ्तार बदमाशों पर ग्रेनो, नोएडा, गाजियाबाद, लोनी व दिल्ली समेत कई शहरों में 18 से अधिक लूट, चोरी समेत तमाम आपराधिक धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। आसिफ गाजियाबाद विजय नगर थाने का गैंगस्टर बदमाश है। दोनों बदमाश कोविड-19 के कारण न्यायालय के आदेश पर पेरोल पर छूटकर जेल से बाहर आए थे।

जेल से आने के बाद लूट की वारदातों को अंजाम देने लगे। बदमाशों ने बताया कि पेरोल का समय खत्म होने के बाद वापस जेल पहुंचने के बाद जमानत कराने के लिए रुपए जुटाने थे। इसके लिए वह लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे।

पूछताछ में दानिश ने बताया कि वह दिल्ली जाफराबाद का रहने वाला है। ग्रेनो में सीसीटीवी कैमरे नहीं है और वहां वारदात को अंजाम देना आसान है। जिसके चलते वह दिल्ली को छोड़ यहां वारदातों को अंजाम देते थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार