सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हंदवाड़ा मुठभेड़ में शहीदो को सितारों ने दी श्रद्धांजलि, देश उनके बलिदान को नही भूल पाएगा

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हंदवाड़ा में हुई घटना पर शोक जताया है। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शहीद हुए वीरों को सलाम करते हुए लिखा है कि , हंदवाड़ा में हुए हमले में 'शहीद' की दिल को छू लेने वाली फोटो, साथी अफसरों के परिवार की, सहने के लिए और जिक्र करने के लिए बहुत कुछ, बस, उन पर गर्व है जो किसी और इच्छा से परे हैं, जय हिन्द ! और सलाम।

Entertainment Desk
  • May 7 2020 12:03PM

बीते दिनों जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई  है. इस मुठभेड़ में कर्नल आशुतोष शर्मा और एक मेजर सहित पांच सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए. हंदवाड़ा के चंजी मोहल्ला इलाके में हुई  इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी भी ढेर गए, लेकिन शहीद हुए जवानों को लेकर पूरे देश में शोक का माहौल है. इन शहीदों को सोशल मीडिया पर हर कोई श्रद्धांजलि दे रहा है. बॉलीवुड के कई सितारों ने भी हंदवाड़ा मुठभेड़ की आलोचना की और शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी .

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हंदवाड़ा में हुई घटना पर शोक जताया है. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शहीद हुए वीरों को सलाम करते हुए लिखा है कि , हंदवाड़ा में हुए हमले में 'शहीद' की दिल को छू लेने वाली फोटो, साथी अफसरों के परिवार की, सहने के लिए और जिक्र करने के लिए बहुत कुछ, बस, उन पर गर्व है जो किसी और इच्छा से परे हैं, जय हिन्द ! और सलाम.'

अभिनेता ऋतिक रोशन ने शहीद हुए वीरों के लिए ट्विटर पर लिखा, 'हंदवाड़ा में पांच जवीनों ने ज़िंदगी गवां दी. यह दिल तोड़ देने वाला है. हम उनके बलिदान के लिए सदा ऋणी रहेगे। हमारे शहीदों के इस साहस को कोटि कोटि नमन. सभी के परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। जय हिंद'. 

वही  अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कविता के माध्यम से हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने कविता में लिखा है कि, 'देश का हर जवान बहुत खास है, है लड़ता जब तक श्वास है, परिवारों के सुखों का कारावास है, शहीदों की माओं का अनंत उपवास है, उनके बच्चों को कहते सुना है - पापा अभी भी हमारे पास हैं!'

 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार