सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पहले राम पर सवाल... फिर मचा बवाल... तब सपा ने किया लौटन को निढ़ाल

समाजवादी पार्टी ने राम के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाले अपने पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष लौटन राम निषाद को उनके पद से हटा दिया है....

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Aug 24 2020 5:26PM

भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाले लोटन राम निषाद को समाजवादी पार्टी ने पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पद से हटा दिया है। अब इस प्रकोष्ठ की कमान एमएलसी राजपाल कश्यप को सौंपी गई है। इसकी घोषणा आज सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने एक पत्र जारी कर की है। पत्र में कहा गया है कि यह निर्णय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की स्वीकृति से लिया गया है।

कुछ दिन पूर्व ही लोटन राम ने कहा था कि ‘अयोध्या में राम का मंदिर बने चाहे कृष्ण का मंदिर बने, मुझे मंदिर से कोई लेना देना नहीं है, राम के प्रति मेरी आस्था नहीं है। राम थे कि नहीं, राम के अस्तित्व पर भी मैं प्रश्न खड़ा करता हूं। राम एक काल्पनिक पात्र हैं। जैसे फिल्मों की स्टोरी बनाई जाती है, वैसे ही राम एक स्टोरी के पात्र हैं। राम का कोई अस्तित्व नहीं है।

उनके इस बयान के बाद परशुराम की सबसे बड़ी मूर्ति लगाने की घोषणा करने वाली समाजवादी पार्टी बैकफुट पर आ गई थी। लौटनराम के बयान के बाद सत्ताधारी भाजपा के सवालों से सपा खुद को काफी असहज महसूस करने लगी थी। ऐसा माना जा रहा था कि लौटन के खिलाफ पार्टी कोई न कोई सख्त कदम अवश्य उठाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार