सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जनविरोधी यूपी सरकार को सिर्फ ठोको नीति में विश्वास - अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमलावर होते हुए उसे एक बार फिर जन विरोधी सरकार घोषित कर दिया।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 10 2021 10:42PM

(इनपुट - शैलेंद्र पांडेय, लखनऊ)

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमलावर होते हुए उसे एक बार फिर जन विरोधी सरकार घोषित कर दिया। अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश प्रदेश सरकार सभी सीमाएं पार कर चुकी है सरकार की नीतियों से समाज का हर वर्ग अपने को प्रताड़ित महसूस कर रहा है। मुख्यमंत्री रोज अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस का सबक पढ़ते हैं और पूरे प्रदेश वासियों से झूठ का पुलिंदा पढ़ाते है परंतु हकीकत में कोई भी इनको भाव नहीं देता है। अपराधी बेखौफ है और उन्हें विधि व्यवस्था के तंत्र की जरा भी परवाह नहीं है। 

यूपी में कानून व्यवस्था पूर्णतः बर्बाद - अखिलेश 

अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि योगिराज में कानून व्यवस्था पूरी तरह बर्बाद और चौपट हो चुकी है। भाजपा सरकार मे ही कानपुर मे बिकरु कांड और आज कासगंज मे जिस तरीके से सत्ता से संरक्षित शराब माफियाओं द्वारा पुलिस टीम पर हमला कर एक सिपाही की हत्या कर दी गई इससे यह साबित होता है कि प्रदेश में माफिया कितने सक्रिय है। उत्तर प्रदेश सरकार में चाहे शराब माफिया हो या भूमाफिया तस्करी करने वाले गिरोह हो या अन्य अपराधी योगी सरकार सब सक्रिय है। 

ठोको नीति पर चल रही है सरकार - 

अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की ठोको नीति चल रही है। प्रदेश में किसान आंदोलन के चलते हुए राजनीतिक उथल-पुथल की स्थिति भी बनी हुई है और उत्तर प्रदेश की सरकार अपने प्रदेश के नागरिकों की सुरक्षा करने में फेल साबित हुई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार