सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Sourav Ganguly on Rohit Sharma: सौरव गांगुली ने राेहित शर्मा पर जताया भराेसा, कहा- उम्मीद है अच्छा प्रदर्शन करेगा

गांगुली ने कहा उसके बिना खिताब जीतना टीम की ताकत को दिखाता है. इसलिए उसे बड़े टूर्नामेंट में सफलता मिलती है. उसके पास अच्छी टीम है. उम्मीद है कि वे सब मिलकर कामयाबी हासिल करेंगे.

Geeta
  • Dec 12 2021 1:16PM

बीसीसीआई प्रेसीडेंट सौरव गांगुली ने राेहित शर्मा काे लेकर कहा कि वह पहले के कप्तानी को तरह ही टीम का नेतृत्व करने के काबिल हैं. इसलिए ही सेलेक्टर्स ने भरोसा जताया है. गांगुली ने कहा, वह अच्छा प्रदर्शन करने का रास्ता निकाल लेगा और मुझे उम्मीद है कि वह ऐसा करेगा. आईपीएल में उसका रिकॉर्ड जबरदस्त है. उसने पांच खिताब जीते हैं. उसने दो साल पहले एशिया कप में भारत की कप्तानी की थी जिसमें भारत बिना कोहली के भी जीता था.

गांगुली ने कहा उसके बिना खिताब जीतना टीम की ताकत को दिखाता है. इसलिए उसे बड़े टूर्नामेंट में सफलता मिलती है. उसके पास अच्छी टीम है. उम्मीद है कि वे सब मिलकर कामयाबी हासिल करेंगे.

टी20 और वनडे टीम में एक ही कप्तान रखना क्यों जरूरी है, इस सवाल पर गांगुली ने कहा कि एक अच्छी टीम में ज्यादा लीडर नहीं होते हैं.  कोहली के टी20 कप्तानी छोड़ने के बारे में सौरव गांगुली ने दोहराया कि उन्होंने उनसे ऐसा नहीं करने को कहा था. लेकिन कोहली ने वर्कलोड का हवाला देते हुए टी20 कप्तानी से अलग होने की बात कही थी.

गांगुली के अनुसार, उसे वर्कलोड की बात महसूस हुई. जो ठीक बात है, वह महान क्रिकेटर है, वह क्रिकेट को लेकर काफी जुनूनी है. उसने लंबे समय तक कप्तानी की है और ऐसी चीजें (वर्कलोड) हो सकती हैं. क्योंकि मैंने भी लंबे समय तक कप्तानी की थी इसलिए जानता हूं. साथ ही वे सफेद गेंद के क्रिकेट में एक ही कप्तान चाहते थे. इस वजह से यह फैसला लिया गया. मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा. लेकिन जैसे कि मैंने कहा कि यह अच्छी टीम है और इसमें कमाल के खिलाड़ी हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार