सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ऋषभ पंत के बचाव में आए सौरभ गांगुली, बोले हर समय मास्क पहनना संभव नहीं

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली कोरोना वायरस से संक्रमित ऋषभ पंत के बचाव में आये है। उन्होंने कहा कि मैदान में दर्शकों को आने की इजाजत थी। ऐसे में आप उसे दोष नहीं दे सकते।

Pradosh Chavhanke
  • Jul 16 2021 3:22PM

BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कोरोना वायरस से संक्रमित हुए टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत का बचाव किया है। ऋषभ पंत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप  के लिए इंग्लैंड गए थे हैं। बीते गुरुवार को खबर आई कि ऋषभ पंत कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। ऋषभ पंत फिलहाल आइसोलेशन में हैं और टीम के साथ जुड़ने से पहले उन्हें कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आना होगा।

पंत यूरो कप 2020 का मैच देखने के लिए गए थे। उन्होंने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। असल में इस तस्वीर में उन्होंने मास्क नहीं पहना हुआ था। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद टीम इंडिया को तीन सप्ताह का ब्रेक दिया गया था। इस दौरान खिलाड़ी बायो-बबल से बाहर निकल सकते थे। गांगुली ने हालांकि कहा कि पंत को दोष देना स नहीहीं होगा। 

गेंदबाजी कोच भरत अरुण, रिद्धिमान साहा और अभिमन्यु ईश्वरन की पहचान करीबी संपर्क के रूप में की गई और उन्हें बाकी टीम से अलग कर दिया गया। पंत और प्रशिक्षण सहायक के साथ तीनों टीम के साथ डरहम नहीं गए।
टीम इंडिया ने गुरुवार को डरहम की यात्रा की और आगामी टेस्ट सीरीज की तैयारी के लिए 20 जुलाई से तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलने के लिए तैयार है।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार