सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सोनिया गांधी ने ED से पूछताछ के लिए मांगा था समय, ED ने मान ली सोनिया गांधी की मांग, पूछताछ टली; जानिए अब कब होगी पेशी...

सोनिया गांधी ने चिट्ठी लिख कर ED से पूछताछ के लिए समय की मांग की थी। बता दें कि सोनिया गांधी की इस मांग को ED ने मान लिया है। प्रवर्तन निदेशालय ED ने कांग्रेस अध्यक्ष की दरख्वास्त मंजूर करते हुए उन्हें कुछ और दिन का समय दिया है।

Vaishnavi Chauhan
  • Jun 23 2022 1:36PM

सोनिया गांधी ने चिट्ठी लिख कर ED से पूछताछ के लिए समय की मांग की थी। बता दें कि सोनिया गांधी की इस मांग को ED ने मान लिया है। प्रवर्तन निदेशालय ED ने कांग्रेस अध्यक्ष की दरख्वास्त मंजूर करते हुए उन्हें कुछ और दिन का समय दिया है। नेशनल हेराल्ड केस में उनसे आज पूछताछ होनी थी, लेकिन उन्होंने अपने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए कुछ और दिन की मोहलत मांगी थी। सूत्रों के अनुसार, जुलाई के आखिरी हफ्ते में उनकी पेशी होने की संभावना है।

सोनिया गांधीने प्रवर्तन निदेशालय से आग्रह किया कि उनकी पेशी की तारीख कुछ हफ्तों के लिए आगे बढ़ा दी जाए। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, ‘‘सोनिया गांधी को कोविड और फेफड़े में संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती होने के बाद चिकित्सकों ने अब घर पर आराम की सलाह दी है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने आज ईडी को पत्र लिखकर कहा कि उनकी पेशी की तिथि को अगले कुछ हफ्तों के लिए बढ़ा दिया जाए जब तक वह पूरी तरह स्वस्थ न हो जाएं।

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को ईडी ने नेशनल हेराल्ड’ समाचार पत्र से जुड़े कथित धनशोधन के मामले में 23 जून को तलब किया है। कोविड-19 से जुड़़ी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते सोनिया को हाल ही में दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया थाजहां से उन्हें सोमवार की शाम छुट्टी मिली।

 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार