सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की ग्लैमरस तस्वीरें, कैप्शन 'प्रेम रतन धन पायो' "घर में जैसे

जब हर कोई कोरोनो वायरस के प्रसार को रोकने के लिए घर के अंदर रह रहा है। तो सोनम भी लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन कर रही है। इन तस्वीरों में तस्वीर गुलाबी रंग के प्यारे से सोफे पर लेटी है। एक फोटो के कैप्शन में सोनम ने लिखा है कि 'प्रेम रतन धन पायो' "घर में जैसे।

Sudarshan News
  • May 5 2020 4:04PM

जब फैशन की बात आती है, तो सोनम कपूर का नाम सबसे ऊपर होता है। सोनम कपूर ने सोमवार को चौंकाने वाली तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में सोनम कपूर बेहद सुन्दर और आकर्षण लग रही है। 34 वर्षीय अभिनेत्रिय ने एक इनडोर फोटोशूट की 6 फोटों शेयर की है।    जिनके लिए उन्होंने पहले शूटिंग की थी। ये तस्वीरें केवल ग्लैमरस ही नही हैं, बल्कि सोनम कपूर ने इन तस्वीरों में एक प्रासंगिक कैप्शन भी दिया है।

जब हर कोई कोरोनो वायरस के प्रसार को रोकने के लिए घर के अंदर रह रहा है। तो सोनम भी लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन कर रही है। इन तस्वीरों में तस्वीर गुलाबी रंग के प्यारे से सोफे पर लेटी है। एक फोटो के कैप्शन में सोनम ने लिखा है कि 'प्रेम रतन धन पायो' "घर में जैसे। वही दूसरी तस्वीर में सोनम ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए झिलमिलाते बिस्तर पर बेहद ही खूबसूरत लग रही है। अगली फोटो में बीच के हिस्से के साथ, खुले बालों के साथ, वह फर्नीचर पर बैठी हुई दिखाई दे रही है क्योंकि वह मुद्रा में है। 

बता दे कि सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जब बात तस्वीरें शेयर करने की आती है। तो सोनम कपूर भी सोशल मीडिया में तस्वीरें शेयर करने में सबसे आगे होती है। हाल ही में, सोनम कपूर ने एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की थी , जिसमें वह एक लाल मखमली लहंगे में नजर आ रही हैं, पिछले साल हैलोवीन के लिए, सोनम कपूर ने अनारकली के रूप में कपड़े पहने थे, जबकि उनके पति आनंद आहूजा को सलीम के रूप में देखा गया था। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार