सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गुरु पूर्णिमा पर समाजसेवी ने पत्रकारों का किया सम्मान

शहर में शनिवार को गुरु पूर्णिमा के अवसर पर क्षेत्र के प्रमुख समाजसेवी राजकुमार मीणा ने देवली के पत्रकारों का सम्मान किया। देवली प्रेस क्लब अध्यक्ष अमितेश भारद्वाज की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में राजकुमार ने देवली के पत्रकारों को साफा पहना व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया

बृजेश भारद्वाज,देवली
  • Jul 24 2021 6:01PM
शहर में शनिवार को गुरु पूर्णिमा के अवसर पर क्षेत्र के प्रमुख समाजसेवी राजकुमार मीणा ने देवली के पत्रकारों का सम्मान किया। देवली प्रेस क्लब अध्यक्ष अमितेश भारद्वाज की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में राजकुमार ने देवली के पत्रकारों को साफा पहना व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया। अपने उद्बोधन में राजकुमार ने कहा कि पत्रकार भी गुरू समान होता है जो समाज को सही दिशा का ज्ञान करवाता है। समारोह को संबोधित करते हुए अमितेश भारद्वाज ने कहा कि गुरु हमें अज्ञान रूपी अंधकार से ज्ञान रूपी प्रकाश की ओर ले जाते हैं इसलिए हर इंसान को अपने गुरू का सम्मान करना चाहिए। समारोह में पत्रकार अजय आर्य, कृष्ण गोपाल शर्मा, प्रेमचंद जैन, नोरत मल नामा, लोकेन्द्र चौधरी, बृजेश भारद्वाज, चेतन शर्मा, चेतन वैष्णव, सीताराम माली, आदि मौजूद थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार