सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोरोना के अब तक 66 नए मामले आए सामने

अब तक जिले में 4466 संक्रमित मरीजों के मामले सामने आ चुके हैं, साथ ही कुल 40 मरीजों की संक्रमण के कारण मृत्यु भी हुई है। वहीं दूसरी ओर कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिले में कंटेटमेंट जोन की संख्या भी बढ़ती जा रही है।

Anchal Yadav
  • Jul 24 2020 2:29PM
गौतमबुद्धनगर में गुरुवार को 66 नये संक्रमण के मामले सामने आए हैं। पिछले 24 घंटे में 120 मरीज स्वस्थ हुए। अब तक कुल 3516 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान द्वारा साझा की गई राज्य रिपोर्ट से यह जानकारी मिली।इस रिपोर्ट के अनुसार 910 मरीजों का जिले के अलग-अलग कोविड अस्पतालों में इलाज चल रहा है। हालांकि अब तक जिले में 4466 संक्रमित मरीजों के मामले सामने आ चुके हैं। साथ ही कुल 40 मरीजों की संक्रमण के कारण मृत्यु भी हुई है। वहीं दूसरी ओर कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिले में कंटेटमेंट जोन की संख्या भी बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में जिले में जहां नये कंटेनमेंट जोन बनाए जा रहे हैं। वहां पर वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए तुरन्त कार्रवाई करते हुए सैनिटाइजेशन किया जा रहा है।अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर शिरीश जैन ने बताया कोरोना वायरस के संक्रमण रोकने के उद्देश्य से जहां पर नए कंटेनमेंट जोन बनाए जा रहे हैं। वहां पर तत्काल कार्रवाई सुनिश्चित करते हुए सैनिटाइजेशन का कार्य सुनिश्चित कराया जा रहा है। प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और प्राधिकरण के अधिकारियों द्वारा 57 स्थानों पर सैनिटाइजेशन किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार