सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

घुस जालें बिलिया में सांप बिच्छू गोजर, चलेला जब चांप के बाबा के बुलडोजर... अखिलेश पर निरहुआ का जवाब हुआ वायरल

भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के 14 सितंबर को लखनऊ पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दे दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए मजाकिया अंदाज में तीखा हमला किया है।

Abhinya
  • Sep 16 2021 2:52PM

भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के 14 सितंबर को लखनऊ पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दे दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए मजाकिया अंदाज में तीखा हमला किया है। 

बीजेपी के नेता निरहुआ ने अपने ट्विटर हैंडल पर भोजपुरी में ट्वीट लिखा है की ''घुस जालें बिलिया में सांप, बिच्छू, गोजर, चलेला जब चांप के बाबा के बुलडोजर।'' बता दें निरहुआ ने 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदरवार के रूप में आजमगढ़ सीट से सपा प्रमुख अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा था, जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा था। दिनेश लाल यादव चुनाव हारने के बाद भी आजमगढ़ में सक्रिय रहते हैं और अक्सर वहां जाते हैं। कई मौकों पर वह अखिलेश पर तंज कस चुके हैं कि आजमगढ़ के चुने हुए सांसद भले सपा अध्यक्ष हैं, लेकिन क्षेत्र में सक्रिय निरहुआ रहता है। अखिलेश चुनाव जीतने के बाद आजमगढ़ को भूल जाते हैं। 

बता दें अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था की मंगलवार को राजधानी लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए योगी सरकार की माफियाओं के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई पर तंज कसते हुए कहा था कि बीजेपी को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए। बुलडोजर में स्टेरिंग होती है, आज इधर चल रहा है, कल उधर भी चल जाएगा। 

आपको बता दें, अखिलेश के बयान पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान पलटवार किया था। उन्होंने कहा था कि अखिलेश यादव को अपनी पार्टी का चुनाव निशान AK-47 रख लेना चाहिए। क्योंकि सपा की सरकार में माफिया, अपराधी फलते फूलते हैं। आतंकवादियों से मुकदमे वापस लिए जाते हैं।

उधर यूपी के पूर्व डीजीपी और भाजपा के राज्यसभा सांसद बृजलाल ने भी अखिलेश पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, ''समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह साइकिल की जगह LMG होना चाहिये, जो बिलकुल उपयुक्त है। यही LMG मुख्तार अंसारी ने कृष्णानन्द राय की हत्या के लिए मंगायी थी, जो जनवरी 2004 में STF ने पकड़ी थी। अखिलेश जी तब आप के पिता श्री ने POTA से मुख्तार को बचा लिया था।''

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार